लाइव टीवी

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की अस्थियां कोसी नदी में विसर्जित

News18 Bihar
Updated: August 24, 2018, 11:17 PM IST
पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की अस्थियां कोसी नदी में विसर्जित
Photo: News18

अटलजी को याद करते हुए भारी संख्या में कोसी इलाके के हजारों लोगों ने उस अस्थि कलश को नमन कर देश के सच्चे सपूत को अपनी अपनी श्रद्धांजलि दी.

  • Share this:
बिहार के सुपौल में देर रात कोसी नदी में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की अस्थियों का विसर्जन किया गया. दोपहर दिन से रात तक हजारों की संख्या में कोसीवासियों ने अटल अस्थि कलश का इंतजार किया. पूर्व प्रधान मंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की देन कोसी महासेतु के समीप देर रात श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया. जिसके बाद उनकी अस्थियां कोसी को समर्पित कर दी गईं.

अटल जी ने दो भागों में वर्षों से बंटे मिथिलांचल और सुपौल को 2003 में कोसी महासेतु का शिलान्यास कर जोड़ने का काम किया था. अटलजी को याद करते हुए भारी संख्या में कोसी इलाके के हजारों लोगों ने उस अस्थि कलश को नमन कर देश के सच्चे सपूत को अपनी अपनी श्रद्धांजलि दी.

इस मौके पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय, शाहनवाज हुसैन, सुशील चोधरी सहित भाजपा के दर्जनों नेता भी साथ थे. रात और भीड़ के मद्देनजर एनडीआरएफ की पूरी टीम मुस्तैद रही.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सुपौल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 24, 2018, 6:09 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर