बाबा दुष्कर्म कांडः पीड़िता के पिता ने 8 दिन पहले दर्ज कराई थी बेटी के अपहरण की रिपोर्ट

दुष्कर्मी बाबा
दुष्कर्मी बाबा

न्यूज़ 18 से बातचीत में पिता ने बताया कि दो लोगों ने बाबा के पोजीशन को हड़पने के लिए ये साजिश रची है. बाबा ने जिन नामों का दो दिन पहले जिक्र किया था उसमें राजीव का भी नाम आवेदन में दिया गया है.

  • Share this:
सुपौल में विश्व कबीर मंच के अंतर राष्ट्रीय अध्यक्ष मनमोहन साहेब द्वारा दो सगी बहनों के साथ यौन शोषण मामले में अब एक नया मोड़ आ गया है. पीड़िता के पिता ने लुधियाना पुलिस कमीश्नर में 24 जनवरी को अपनी बड़ी बेटी के अपहरण की शिकायत दर्ज कराई थी. जबकि पीड़िता ने सुपौल के महिला थाने में खुद आकर बाबा के ऊपर दुष्कर्म का आरोप लगाया था. ऐसे में मामला पेचीदा हो गया है.

जानकारी के मुताबिक पीड़िता के पिता ने लुधियाना पुलिस कमिश्नर को आवेदन देकर 2 लोगों पर बड़ी बेटी का अपहरण करने की शिकायत दर्ज कराई है. इस शिकायत ने घटना में नया मोड़ ला दिया है. न्यूज़ 18 से बातचीत में पिता ने बताया कि दो लोगों ने बाबा के पोजीशन को हड़पने के लिए ये साजिश रची है. बाबा ने जिन नामों का दो दिन पहले जिक्र किया था उसमें राजीव का भी नाम आवेदन में दिया गया है. हालांकि, पुलिस मीडिया वालों को पीड़िता से भी नहीं मिलने दे रही है.

बता दें कि यौन शोषण केस में शिकायत दर्ज होते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए बाबा को मधुबनी जिले के फूलपरास स्थित कबीर आश्रम से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. पुलिस की तत्परता का ही नतीजा था कि बाबा आज जेल की सलाखों में हैं. इधर बाबा की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने पीड़िता का न्यायालय में 164 का बयान कराने के बाद मेडिकल भी करा दिया है.



रिपोर्ट- अमित कुमार झा
ये भी पढ़ें-

विदेशी मेम को भाया देसी छोरा, सात समंदर पार से आकर बिहार में रचाई शादी


बर्थडे पार्टी के दौरान RJD विधायक शाक्ति सिंह यादव के आवास पर हमला

बजट से पहले बिहार के इन शहरों में सस्ता हुआ पेट्रोल- डीजल, जानें आज के नए रेट्स

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज