एक और दुष्कर्मी बाबा गिरफ्तार, पहले छोटी बहन से किया रेप, फिर बड़ी को बनाया शिकार
Supaul News in Hindi

दरअसल ये कहानी साल 2009 में ही शुरु हुई थी. पीड़िता के पिता कबीर विचार मंच से जुड़े हुए थे और लुधियाना में रहकर अपना कार्य भी करते थे.

  • Share this:
बिहार के  सुपौल जिले से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है, विश्व कबीर विचार मंच के एक अंतरराष्ट्रीय संत पर दो सगी बहनों के साथ बलात्कार करने का आरोप लगा है. पीड़िता की शिकायत के बाद महिला थाना पुलिस ने आरोपी बाबा को गिरफ्तार कर लिया है. पहले आरोपी बाबा ने साल 2010 में छोटी बहन के साथ दुष्कर्म किया. फिर वीडियो बनाकर उसका लगातार यौन शोषण करता रहा.

जब बाबा का इतना से भी मन नहीं भरा तो उसने पीड़िता की बड़ी बहन से साल 2016 में दुष्कर्म किया. इस दौरान बाबा ने वीडियो बनाकर उसका भी ब्लेकमेल किया. आरोपी बाबा ने लगातार दोनों बहनों का यौन शोषण करता रहा. लेकिन इस बीच जब राम रहीम को सजा मिली तो बहनों ने हिम्मत जुटाकर कई जगह ईमेल के जरिये शिकायत की. जिसके बाद कल एसपी मृत्युजंय कुमार चौधरी को ये मेल प्राप्त हुआ. इस बीच दोनों बहनों में से एक सुपौल पहुंच कर महिला थाने में लिखित में आवेदन दिया.

जिसके बाद पुलिस ने एक पल भी देरी किये बिना संत को मधुबनी जिले के फुलपरास स्थित कबीर मंच के आश्रम से गिरफ्तार कर लिया. दरअसल ये कहानी साल 2009 में ही शुरु हुई थी. पीड़िता के पिता कबीर विचार मंच से जुड़े हुए थे और लुधियाना में रहकर अपना कार्य भी करते थे. इस दौरान पीड़िता के पिता ने बाबा मनमोहन साहेब को अपने घर लुधियाना बुलाया. जहां दोनों बहनो से बाबा की मुलाकात भी हुई.



इसी बीच बाबा ने एक बड़ा कार्यक्रम सुपौल के मरौना थाना इलाके के पंचभिंडा गांव में रखा. जहां पीड़िताओं का पूरा परिवार भी पहुंचा था. वहीं, साल 2010 में पहली बार बाबा ने छोटी बहन के साथ दुष्कर्म किया और उसका वीडियो भी बना लिया. जिसके बाद से बाबा लगातार लुधियाना में आकर पीड़िता के साथ रेप करने लगा. और वीडियो वायरल कर देने की धमकी देकर उसका यौन शोषण करता रहा.
इसी बीच बाबा ने पीड़िता की बड़ी बहन को भी हवस का शिकार बना लिया. जिसके बाद उसे भी धमकी देकर उसका यौन शोषण करता रहा. बाबा के डर से दोनों यवतियां चुप थीं. इस बात को दोनों बहनों ने खुद से भी शेयर नहीं किया. लेकिन जैसे ही राम रहीम को सजा मिली तो बड़ी बहन ने सारी बातें छोटी बहन को बताई. इसके बाद छोटी बहन ने भी अपनी सारी बातें बड़ी बहन को सुनाई. ऐसे में दोनों बहनों कई जगह कंप्लेन की, जिसके बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर संत मनमोहन साहेब को जेल भेज दिया है.

रिपोर्ट- अमित कुमार झा

विदेशी मेम को भाया देसी छोरा, सात समंदर पार से आकर बिहार में रचाई शादी


ये भी पढ़ें- 

एक और दुष्कर्मी बाबा गिरफ्तार, पहले छोटी बहन से किया रेप, फिर बड़ी को बनाया शिकार

बच्चे के जन्म लेते ही मां ने कचरे के ढेर पर फेंका, कुत्तों ने बनाया निवाला

मां करती रही शादी से इनकार, प्रेमी ने जबरन रेलवे स्टेश पर ही भर दिया प्रेमिका की मांग में सिंदूर

गया में डीजल हुआ सस्ता, जानें बिहार के अन्य शहरों में क्या हैं पेट्रोल-डीजल के दाम

लालू की राह पर तेजप्रताप, पिता को पसंद था 'लौंडा नाच' तो इनको भा रहा है दंगल

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading