लाइव टीवी

सुपौल: छात्राओं के साथ मारपीट पर आक्रोशित भाकपा माले ने बुलाया बंद

News18 Bihar
Updated: October 9, 2018, 2:33 PM IST

सड़क पर उतरे लोगों ने नारेबाजी करते हुए कस्तूरबा विद्यालय की घटना के दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की.

  • Share this:
कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय की छात्राओं के साथ मारपीट के मामले पर लोगों का आक्रोश गहरा रहा है. सुपौल में भाकपा माले के कार्यकर्ताओं ने बंद बुलाया. सुरक्षा की मांग को लेकर स्वस्फूर्त ढंग से त्रिवेणीगंज बाजार बंद रहा.

सुपौल के त्रिवेनीगंज में बालिका आवसीय कस्तूरबा गांधी विद्यालय की छात्राओं के साथ हुई मारपीट पर गुस्साए पार्टी कार्यकर्ताओं ने बंद बुलाते हुए कहा कि सरकार को हर हाल में महिला सुरक्षा की गारंटी लेनी होगी. बता दें कि बीते दिनों विद्यालय की छात्राओं के छेड़छाड़ का विरोध करने पर गांववालों ने बच्चियों को दौड़ा-दौड़ाकर मारा. इससे काफी सारी छात्राएं गंभीर रूप से घायल हो गईं. इसके बाद से मामला गरमा रहा है.

इसी गुस्से में कार्यकर्ताओं ने बाजार बंद रखने की मांग की. इलाके के दुकानदारों ने स्वस्फूर्त ढंग से इसमें योगदान दिया. सड़क पर उतरे लोगों ने नारेबाजी करते हुए कस्तूरबा विद्यालय की घटना के दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की. साथ ही राज्य के तमाम कस्तूरबा विद्यालयों की सुरक्षा पुख्ता करने की मांग की है. (रिपोर्ट- अमित कुमार झा)

ये भी पढ़ें-

बिहार के कस्तूरबा स्कूल की छात्राओं से मारपीट के मामले में सुप्रीम कोर्ट सख्त, जताई चिंता

अब बिना पैसे ऑनलाइन बुक कर सकते हैं टिकट!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सुपौल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 9, 2018, 2:33 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...