ज्यादा चहकना बंद करे पाकिस्तान, उसके हर मर्ज की दवा है पीएम मोदी के पास: शाहनवाज हुसैन

शाहनवाज हुसैन (Shahnawaz Hussain) ने कहा कि पाकिस्तान (Pakistan) की हर मर्ज का इलाज हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के पास है. इसलिए पाकिस्तान को ज्यादा चहकना बंद कर देना चाहिए.

News18 Bihar
Updated: August 11, 2019, 8:30 PM IST
ज्यादा चहकना बंद करे पाकिस्तान, उसके हर मर्ज की दवा है पीएम मोदी के पास: शाहनवाज हुसैन
बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने सभी को ईद की बधाई दी
News18 Bihar
Updated: August 11, 2019, 8:30 PM IST
भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन (Shahnawaz Hussain) ने पाकिस्तान (Pakistan) के रेल मंत्री के बयान 'आगामी तीन-चार महीने बहुत महत्वपूर्ण हैं' पर पलटवार किया. शाहनवाज हुसैन ने कहा कि पाकिस्तान की हर मर्ज का इलाज हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के पास है. इसलिए पाकिस्तान को ज्यादा चहकना बंद कर देना चाहिए.

बता दें, पाकिस्तान के एक मंत्री कहते हैं कि हिन्दुस्तान नें घास नहीं उगेगी. वहीं पाकिस्तानी रेल मंत्री शेख राशिद अहमद ने कहा था कि ‘आगामी तीन-चार महीने बहुत महत्वपूर्ण हैं. युद्ध हो सकता है, लेकिन हम युद्ध नहीं चाहते हैं. अगर हम पर युद्ध थोपा गया तो यह अंतिम युद्ध होगा.'

देश से प्यार करते हैं, वो 370 हटाने के पक्ष में
ईद उल अजहा मनाने अपने पैतृक घर सुपौल पहुंचे बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने सभी को ईद की बधाई देते हुए कहा कि ये ईद देश के लोगों के लिए डबल खुशी देने वाली है. क्योंकि इस बार सरकार ने मुस्लिम बहनों को तीन तलाक बिल और जम्मू-कश्मीर को आर्टिकल 370 से मुक्ति दिलाई है. उन्होंने कहा कि जो लोग देश से प्यार करते हैं, वो 370 हटाने के पक्ष में है.

सुपौल में अपने घर जाते शाहनवाज हुसैन


कांग्रेस के अधीर रंजन चौधरी के बयान पर शाहनवाज हुसैन ने कहा कि उन्होंने कश्मीर को यूएन का मामला बताया, जो बात पाकिस्तान की नेशनल एसेंबली में वहां के नेताओं ने कही, वही बात कांग्रेस के नेताओं ने सांसद में कही. उन्होंने कहा कि देश की जनता इसके लिए कांग्रेस को कभी माफ नहीं करेगी.

कांग्रेस कभी गांधी नेहरु परिवार से आगे नहीं बढ़ सकती
Loading...

शाहनवाज हुसैन ने सोनिया गांधी के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने पर भी तंज कसा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस कभी गांधी नेहरु परिवार से आगे नहीं बढ़ सकती हैं. कांग्रेस ही नहीं देश में ऐसे कई दल हैं जो नेता के नाम से चलते हैं. जैसे यूपी की समाजवादी पार्टी, जो सिर्फ नाम की समाजवादी है, लेकिन सब एक नेता औऱ परिवार की पार्टी हैं.

(रिपोर्ट- अमित कुमार झा)

ये भी पढ़ें--

दूसरी शादी कर ससुराल पहुंचा युवक, पहली बीवी को दे डाला तलाक

टीचर और प्रबंधक के टॉर्चर से तंग आकर कक्षा 8 के छात्र ने सल्फास खा दी जान
First published: August 11, 2019, 8:27 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...