लाइव टीवी

खेत से मवेशी लाने गया था लड़का, अगले दिन कोसी नदी में मिली लाश
Supaul News in Hindi

News18 Bihar
Updated: June 2, 2019, 9:02 PM IST
खेत से मवेशी लाने गया था लड़का, अगले दिन कोसी नदी में मिली लाश
प्रतीकात्मक फोटो

मामला निर्मली थाना क्षेत्र के सतोखर गांव का है. मृतक बच्चे की पहचान बेलासिंगारमोती पंचायत के वार्ड नंबर एक निवासी हरि नारायाण मेहता के 10 वर्षीय पुत्र कृष्ण कुमार के रूप में हुई है.

  • Share this:
बिहार के सुपौल जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां 5वीं के छात्र की लाश कोसी नदी में मिलने से कोहराम मच गया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कोसी नदी से शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही पुलिस ने सात आरोपियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है.

जानकारी के मुताबिक, मामला निर्मली थाना क्षेत्र के सतोखर गांव का है. मृत बच्चे की पहचान बेलासिंगारमोती पंचायत के वार्ड नंबर एक निवासी हरि नारायाण मेहता के 10 वर्षीय पुत्र कृष्ण कुमार के रूप में हुई है. मृतक के पिता ने बताया कि गुरुवार की शाम से बच्चा लापता था. परिजन ने ग्रामीणों की मदद से उसकी काफी खोजबीन की थी. ऐसे में नहीं मिलने पर निर्मली थाना में शुक्रवार को बच्चे के गायब होने का आवेदन दिया था.

आवेदन में कहा गया था कि कृष्ण कुमार 30 मई की शाम 5 बजे बेला टीला हटिया से सब्जी खरीदकर घर वापस आया और सब्जी रखकर मवेशी लाने बांध चला गया. एक घंटे बाद मवेशी घर पहुंच गई, पर कृष्ण कुमार घर नहीं लौट सका. थाना को दिए गए आवेदन में आशंका जाहिर की गई थी कि दोमहान गांव के कुछ लोगों ने मिलकर उनके पुत्र का अपहरण कर लिया है.

वहीं, शनिवार को सुबह करीब साढ़े नौ बजे बच्चे का शव कोसी नदी से मिलते ही वहां लोगों की भीड़ जुट गई. इसी बीच ग्रामीणों ने बच्चे की पहचान की. वहीं, घटना की सूचना पर निर्मली बीडीओ राम विजय सिंह और थानाध्यक्ष दीनानाथ मंडल ने भी घटना स्थल का जायजा लिया. इसके बाद शव को पोस्टमार्टम करने के बाद परिजन को सौंप दिया गया.

ये भी पढ़ें- 

JDU नहीं होगी मोदी सरकार में शामिल, नीतीश कुमार ने किया ऐलान

कैबिनेट मंत्री बने गिरिराज सिंह ने पीएम मोदी और अमित शाह को दिया धन्यवाद
 एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स  

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सुपौल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 2, 2019, 9:02 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर