लाइव टीवी

गुजरात में बिहारियों पर हो रहे हमले के विरोध में आनंद मोहन की पार्टी का प्रदर्शन

News18 Bihar
Updated: October 10, 2018, 6:01 AM IST
गुजरात में बिहारियों पर हो रहे हमले के विरोध में आनंद मोहन की पार्टी का प्रदर्शन
विरोध प्रदर्शन

बीपीपा नेताओं का कहना था कि गुजरात में उत्तर भारतीयों पर लगातार हमले हो रहे हैं. लेकिन प्रदेश सरकार कड़ा विरोध जताने के बजाए मौन बैठी है. वहीं कस्तूरबा की घटना के आरोपियों को स्पीड ट्रायल चलाकर सख्त से सख्त सजा देनी चाहिए.

  • Share this:
गुजरात में त्तर भारतियों पर लगातार हो रहे हमले के विरोध में मंगलवार को बिहार के सुपौल में प्रदर्शन किया गाय. बिहार पीपुल्स पार्टी की ओर से शहर के लोहियानगर चौक पर आयोजित इस विरोध प्रदर्शन में पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सरकार के विरोध में जमकर नारे लगाए. साथ ही कार्यकर्ताओं ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई करने की मांग की.

बीपीपा नेताओं का कहना था कि गुजरात में उत्तर भारतीयों पर लगातार हमले हो रहे हैं. लेकिन प्रदेश सरकार कड़ा विरोध जताने के बजाए मौन बैठी है. वहीं कस्तूरबा की घटना के आरोपियों को स्पीड ट्रायल चलाकर सख्त से सख्त सजा देनी चाहिए. दरअसल, बिहार की राजनीति में सालों पहले बीपीपा एक सशक्त पार्टी हुआ करती थी लेकिन पूर्व सांसद आनंद मोहन के जेल जाने के बाद पार्टी कमजोर हो गई.

ये भी पढ़ें- ये दिवाली-छठ की नहीं, गुजरातियों के खौफ से भाग रही भीड़ है साहब

बता दें कि गुजरात में बिहार के रहने वाले लोगों लगातार हमला किया जा रहा है. लोग जान बचाने के लिए गुजरात छोड़कर भाग रहे हैं. वहीं, इस सम्बंध में केंद्रीय कृषि मंत्री राधा मोहन सिंह ने सोमवार को कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा था. कृषि मंत्री ने कहा कि गुजरात में उत्तर भारतियों पर हो रहे हमले के लिए कांग्रेस नेता अल्पेश ठाकोर और उनकी सेना जिम्मेदार है. क्योंकि अल्पेश की सेना ही जगह-जगह लोगों पर हमला कर रही है. ऐसे में कांग्रेस को अल्पेश ठाकोर से सम्बंध तोड़ देना चाहिए.

ये भी पढ़ें- आर्म्स एक्ट में पूर्व मंत्री मंजू वर्मा की जमानत खारिज, किसी भी वक्त हो सकती है गिरफ्तारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सुपौल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 9, 2018, 11:10 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...