लाइव टीवी

आग लगने से लाखों का सामान जलकर खाक

News18 Bihar
Updated: December 11, 2018, 3:15 PM IST
आग लगने से लाखों का सामान जलकर खाक
आग

घटना बलुआ बाजार पंचायत स्थित बिशनपुर गुलामी वार्ड नम्बर 11 की है. कहा जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से भीषण आग लगी है.

  • Share this:
बिहार के सुपौल जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां आग लगने से लाखों का सामान जलकर खाक हो गया. ग्रामीणों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. कहा जा रहा है कि आग की चपेट में आने से हौंडा मशीन, आटा चक्की होलर और एक मोटरसाइकिल जलकर खाक हो गई.

जानकारी के मुताबिक, घटना बलुआ बाजार पंचायत स्थित बिशनपुर गुलामी वार्ड नम्बर 11 की है. कहा जा रहा है कि  शॉर्ट सर्किट की वजह से भीषण आग लगी है. आग के चलते चार घर जलकर राख हो गए. हालांकि, खबर सुनकर मौके पर पहुंचे आसपास के ग्रामीणों ने आग पर किसी तरह काबू पाने की कोशिश की. लेकिन आग की लपटें इतनी तेज थीं कि उसे काबू में करना मुश्किल हो गया.

ये भी पढ़ें- उपेंद्र कुशवाहा का त्याग पत्र: 'आपके नेतृत्व से मैं खुद को ठगा महसूस कर रहा हूं प्रधानमंत्री जी'

इसके बाद आनन- फानन में लोगों ने बलुआ थाना पुलिस को सूचित किया. लगभग एक घंटे के कड़ी मशक्कत के बाद ग्रामीणों के द्वारा आग पर काबू पाया गया. लेकिन तब तक बीस मन धान,  दो साइकिल, एक पानी हौंडा मशीन, एक आटा चक्की होलर और एक मोटरसाइकिल जल कर राख हो चुकी थी.

ये भी पढ़ें-  मासूम बच्चे ने एसपी को सुनाई दास्तान- पापा ने आधी रात को गोली मारकर कर दी मम्मी की हत्या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सुपौल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 11, 2018, 1:11 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर