लाइव टीवी

सुपौल: अनियंत्रित होकर पलटी यात्रियों से भरी बस, चार लोग गंभीर रूप से जख्मी
Supaul News in Hindi

News18 Bihar
Updated: June 30, 2019, 10:39 AM IST
सुपौल: अनियंत्रित होकर पलटी यात्रियों से भरी बस, चार लोग गंभीर रूप से जख्मी
सुपौल में हादसे का शिकार हुई यात्रियों से भरी बस

श्री कृष्णा ट्रेवल्स की बस पटना से सिलीगुड़ी जा रही थी इसी दौरान यह दुर्घटना का शिकार हो गई. हालांकि बस में सवार यात्रियों को स्थानीय लोगों ने तत्परता दिखाते हुए बस से निकाल लिया.

  • Share this:
बिहार के सुपौल में बड़ा सड़क हादसा हुआ है. एनएच 57 पर भपटियाही के पास यात्रियों से भरी हुई एक बस गड्ढे में जा गिरी इसमें करीब 25 यात्री घायल हो गए. घायलों में चार को गंभीर चोटेें लगी हैं और इन चारों लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है जिन्हें बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि बस में लगभग 60 यात्री सवार थे.

पटना से सिलीगुड़ी जा रही थी बस

शेष घायल यात्रियों का इलाज भपटियाही पीएचसी मे किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि श्री कृष्णा ट्रेवल्स की बस पटना से सिलीगुड़ी जा रही थी इसी दौरान यह दुर्घटना का शिकार हो गई.

स्थानीय लोगों की मदद से बची जान

हालांकि हादसे की शिकार हुई बस में सवार यात्रियों को स्थानीय लोगों ने तत्परता दिखाते हुए बस से निकाल लिया और उन्हें अस्पताल ले जाया गया. घायलों में 4 लोगों की हालत अब भी नाजुक बनी हुई है,जिन्हें बेहतर ईलाज के बाहर रेफर कर दिया गया है.

रिपोर्ट- अमित कुमार झा

ये भी पढ़ें-


AES के लिए एस्बेस्टस की छत भी जिम्मेदार? रिपोर्ट में चौंकाने वाले खुलासे




चमकी से सबक: डेंगू और चिकनगुनिया पर सतर्क हुई नीतीश सरकार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सुपौल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 30, 2019, 9:44 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर