Home /News /bihar /

chirag paswan attacked cm nitish kumar saying he broke his family nodmk8

चिराग पासवान का CM नीतीश पर 'प्रहार', कहा- मेरे सिर से चाचा का हाथ हटाया, मेरा परिवार तोड़ दिया

चिराग पासवान अलग-अलग मुद्दों को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उनकी सरकार पर अक्सर निशाना साधते रहते हैं (फाइल फोटो)

चिराग पासवान अलग-अलग मुद्दों को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उनकी सरकार पर अक्सर निशाना साधते रहते हैं (फाइल फोटो)

Bihar News: बाबू वीर कुंवर सिंह की जयंती के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में चिराग पासवान ने सीएम नीतीश कुमार पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि वो मेरे परिवार को तोड़ सकते हैं. वो मेरे सिर से चाचा (पशुपति कुमार पारस) का हाथ हटा सकते हैं. लेकिन पूरे बिहार के चाचा-दादाओं का मेरे सिर से हाथ कैसे हटा सकते हैं. उन्होंने कहा कि वो (नीतीश कुमार) मेरे साथ जितना अन्याय करेंगे हम उतने ही मजबूत होंगे

अधिक पढ़ें ...

सुपौल. लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) के सांसद चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर एक बार फिर हमला बोला है. बाबू वीर कुंवर सिंह की जयंती के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में चिराग पासवान ने सीएम नीतीश कुमार पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि वो मेरे परिवार को तोड़ सकते हैं. वो मेरे सिर से चाचा (पशुपति कुमार पारस) का हाथ हटा सकते हैं. लेकिन पूरे बिहार (Bihar) के चाचा-दादाओं का मेरे सिर से हाथ कैसे हटा सकते हैं. उन्होंने कहा कि वो (नीतीश कुमार) मेरे साथ जितना अन्याय करेंगे हम उतने ही मजबूत होंगे.

चिराग ने कहा कि अगर मुझे सत्ता का सुख भोगना होता, तो मुझे बहुत छोटा सा काम करना पड़ता कि नीतीश कुमार के सामने झुकना होता. बिहार सरकार में मेरे दो मंत्री होते, केंद्र में भी मंत्री होते. लेकिन अगर मैं यह करता तो अपने पिता के चित्र के सामने खड़ा भी नहीं हो सकता. एलजेपी सांसद ने कहा कि 2020 में जनादेश ने नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री नहीं बनाया. वो बिहार के तीसरे नंबर की पार्टी बन कर रह गए हैं. आधे से अधिक विधायक उनके हार गए. लेकिन कृपा से वो फिर बिहार के सीएम बन गए. इस बार का जनादेश उनके लिए नहीं था.

चिराग पासवान ने बाबू वीर कुंवर सिंह के प्रपौत्र रोहित की हत्या पर सवाल उठाते हुए सरकार से सीबीआई जांच कराने की मांग की. आज विजयोत्सव मना रहे हैं. रोहित का परिवार दुख में है और यह उत्सव मना रहे हैं. रोहित की हत्या प्रशासन के द्वारा की गई, उस किले में अवैध धंधे के खिलाफ आवाज उठाया. इसमें नीतीश कुमार का हाथ नहीं है, तो किसका हाथ है. आज वो खुद अपने बिहारियों को इज्जत सम्मान नहीं दे पाते हैं. आज हमारे लोग बाहर जा रहे है किसकी वजह से मुंबई, दिल्ली का कोई लड़का आज तक रोजगार के लिए बिहार नहीं आया है, क्योंकि हमारे प्रदेश में सुविधा नहीं है.

Tags: Bihar News in hindi, Bihar politics, Chirag Paswan, CM Nitish Kumar

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर