लाइव टीवी

कार्यकर्ता सम्मेलन में सांसद रंजीत रंजन ने साधा केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना

News18 Bihar
Updated: July 12, 2018, 5:40 PM IST
कार्यकर्ता सम्मेलन में सांसद रंजीत रंजन ने साधा केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना
सांसद रंजीत रंजन (फाइल फोटो)

सांसद ने कहा कि देश में महंगाई चरम पर है किसानों और भोली भाली जनता को लॉलीपॉप दिखाकर मोदी सरकार गुमराह कर रही है.

  • Share this:
कांग्रेस की सांसद रंजीत रंजन ने कहा है कि 2019 के लोकसभा चुनाव में पार्टी की राष्ट्रीय-अंतरराष्ट्रीय राजनीतिक आर्थिक और सामरिक मुद्दों को लेकर आमजनों के पास जाएगी, क्योंकि 2019 के लोकसभा चुनाव केवल सांसद चुने तक का नहीं होगा.

रंजीत ने कहा कि वोटरों को यह तय करना होगा कि देश की एकता और अखंडता को अक्षुण्ण रखने वाले सेक्यूलर विचारधारा के लोग सत्ता में होंगे अथवा संप्रदायिकता के जहर घोलने वाले सत्ता के भागीदार बनेंगे. सुपौल के वीरपुर कोशी क्लब के सभागार में छातापुर विधानसभा कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते सांसद ने कहा कि देश में महंगाई चरम पर है किसानों और भोली भाली जनता को लॉलीपॉप दिखाकर मोदी सरकार गुमराह कर रही है.

डीजल-पेट्रोल की कीमतें रोज बढ़ रही है जिससे आम जनता त्रस्त है. कश्मीर में वर्तमान सरकार ने ऐसी नीति का अनुसरण किया जिससे वहां की समस्या घटने की वजह और बढ़ गई है. ऐसे में हमें अभी से चुनाव की तैयारी करने होगी और सरकार की नाकामियों को लोगों को पहुंचाना होगा.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सुपौल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 12, 2018, 5:38 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...