कांस्टेबल की पत्नी को ससुराल वालों ने जिंदा जलाया, हालत गंभीर

मामला जिले के सोनाली गांव का है. पीड़िता का नाम शर्मिष्ठा कुमारी है. वह सहरसा जिला निवासी संतोष कुमार झा की बेटी है.

News18 Bihar
Updated: July 2, 2019, 4:06 PM IST
कांस्टेबल की पत्नी को ससुराल वालों ने जिंदा जलाया, हालत गंभीर
महिला को जिंदा जलाया, (प्रतीकात्मक फोटो)
News18 Bihar
Updated: July 2, 2019, 4:06 PM IST
बिहार के सुपौल जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक महिला को दहेज के लिए जिंदा जला दिया गया. हालांकि, महिला की जान बच गई. उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. महिला की हालत गंभीर बनी हुई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

 22 फरवरी 2017 को कांस्टेबल विकास कुमार झा से पीड़िता की हुई थी शादी 

जानकारी के मुताबिक, मामला जिले के सोनाली गांव का है. पीड़िता का नाम शर्मिष्ठा कुमारी है. वह सहरसा जिला निवासी संतोष कुमार झा की बेटी है. उसकी शादी 22 फरवरी 2017 को सोनाली गांव निवासी एसएसबी के कांस्टेबल विकास कुमार झा के साथ हुई थी. परिवार वालों ने दहेज देकर बेटी शर्मिष्ठा की शादी की थी. लेकिन शादी के बाद से ही दहेज की मांग को लेकर शर्मिष्ठा को मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया जाने लगा. अंत में दहेज लोभियों ने मिट्टी का तेल छिड़क कर शर्मिष्ठा को जिंदा जलाने का प्रयास किया.

शर्मिष्ठा का अपोलो बर्न अस्पताल में चल रहा है इलाज

गंभीर रूप से झुलसी शर्मिष्ठा का पटना सिटी के अगम कुंआ स्थित अपोलो बर्न अस्पताल में इलाज चल रहा है, जहां उसकी स्थिति बेहद चिंताजनक बताई जाती है. वह लगभग 80% जल चुकी है. हालांकि, अस्पताल के डॉक्टर लगातार उसकी जान बचाने की कवायद में जुटे हैं. वहीं, घटना के बाद से सभी आरोपी फरार बताए जाते हैं. पीड़ित परिवार ने पुलिस प्रशासन से दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने की मांग की है. परिजनों की सूचना पर स्थानीय अगम कुंआ पुलिस ने पीड़िता का बयान दर्ज कर लिया है.

रिपोर्ट- मनोज

ये भी पढ़ें- 
Loading...

छपरा गैंगरेप: वारदात के 72 घंटे बाद पकड़ा गया मुख्य आरोपी

सुर्खियां: सरकारी योजनाओं का लाभ हर गरीब को मिलेगा-नीतीश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सुपौल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 2, 2019, 3:49 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...