भारत-नेपाल बॉर्डर की सुरक्षा में लगे जवानों पर Corona अटैक, BMP के 22 जवान पॉजिटिव
Supaul News in Hindi

भारत-नेपाल बॉर्डर की सुरक्षा में लगे जवानों पर Corona अटैक, BMP के 22 जवान पॉजिटिव
बिहार में अभी तक कोरोना से 249 लोगों की मौत हो चुकी है (कॉन्सेप्ट इमेज)

Corona Update: सभी जवान इंडो-नेपाल सीमा स्थित भीमनगर की 12वीं बटालियन के कैंप से जुड़े हैं. सभी 22 जवानों को आइसोलेशन में रखा गया है और उनके संपर्क में आए अन्य जवानों की सैंपलिंग की जा रही है.

  • Share this:
सुपौल. बिहार में कोरोना वायरस (Corona Pandemic) से संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. सुपौल जिला के इंडो-नेपाल बॉर्डर (India-Nepal Border) स्थित भीमनगर में तैनात बीएमपी (BMP) की 12वीं बटालियन पर भी कोरोना ने दस्तक दे दी है. इंडो-नेपाल सीमावर्ती BMP 12वीं बटालियन में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से पैर पसार रहा है. हाल ही में अधिकारियों और कॉन्स्टेबल के रैंडम टेस्ट में BMP के 22 जवानों का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है.

सभी जवान इंडो-नेपाल सीमा स्थित भीमनगर की 12वीं बटालियन से जुड़े हैं. सभी 22 जवानों को बीरपुर ANM ट्रेनिंग सेंटर आइसोलेशन अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनके संपर्क में आए अन्य जवानों की सैंपलिंग की जा रही है. साथ ही कैंप को संक्रमण मुक्त करने का काम भी जारी है. रिपोर्ट आते ही प्रशासनिक महकमे में खलबली मच गई. इस बाबत बीरपुर ASP रामानंद कौशल ने BMP 12वीं बटालियन कैम्प पहुंचकर जवानों को कोरोना से बचाव के तरीके बताए और बीएमपी हेडक्वार्टर के मुख्य द्वार सहित आसपास के इलाके को सील कर इलाके को कंटेन्मेंट जॉन घोषित कर दिया है.

सुपौल में कोरोना का कहर जारी
रविवार को जिला प्रशासन द्वारा जारी बुलेटिन मे 77 नए मामले सामने आने की पुष्टि की गई है, जिसमें दो जगहों पर सबसे अधिक मामले सामने आए हैं. बसंतपुर प्रखंड में 23 तो सुपौल में 16 नए मामले सामने आए हैं. जिला प्रशासन ने तीन प्राइवेट क्लिनिकों को भी कोरोना इलाज के चिन्हित किया है वहीं दर्जनों आइसोलेशन सेंटर भी बनाया गया है. बता दें कि बिहार में कोराना वायरस संक्रमण का दायरा लगातार बढ़ता जा रहा है. कोरोना चेन को तोड़ने के लिए बिहार सरकार ने 31 जुलाई तक लॉकडाउन घोषित किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading