लाइव टीवी

सुपौल: बच्चा चोरी के संदेह में भीड़ ने पति-पत्नी को जमकर पीटा

News18 Bihar
Updated: October 21, 2018, 4:00 PM IST

अनजान बच्चे से बात करता देखकर आसपास खड़े लोगों को महिला पर शक हुआ और उन्होंने महिला के साथ ही साथ उसके पति की भी पिटाई शुरू कर दी.

  • Share this:
सुपौल में बच्चा चोरी के शक में भीड़ ने एक दंपति की जमकर पिटाई कर दी. पुलिस के दखल से ही उन्हें छुड़ाया जा सका. इस तरह एक बड़ी वारदात होते-होते बची. फिलहाल घायल दंपति भीड़ के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

मामला सदर थाना क्षेत्र के रेलवे स्टेशन गोलंबर का है. यहां दिलीप शर्मा नामक एक हलवाई के घर का बच्चा खेलता हुआ स्टेशन परिसर पहुंच गया. परिसर के पास ही एक आइसक्रीम वाला खड़ा था. बच्चे ने उससे आइसक्रीम देने की जिद की. इसे देखकर कंचन कुमारी नामक महिला ने बच्चे के लिए आइसक्रीम खरीद दी. पास ही में महिला का पति भी था.

अनजान बच्चे से बात करता देखकर आसपास खड़े लोगों को महिला पर शक हुआ और उन्होंने महिला के साथ ही साथ उसके पति की भी पिटाई शुरू कर दी. भीड़ को संदेह हुआ कि दंपति बच्चा चुराने के मकसद से ऐसा कर रहे हैं.

मामले की जानकारी मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने बड़ी मशक्कत से दंपति को भीड़ से चुराया.  दंपति बुरी तरह से घायल हैं और भीड़ के खिलाफ पुलिस एक्शन की मांग कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें-

जयंती विशेष: इन कारणों से 'बिहार केसरी' कहे जाते हैं बिहार के पहले सीएम श्रीकृष्ण सिंह

अगर आप भी करते हैं PayTM का इस्तेमाल तो जान लें ये 4 बातें 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सुपौल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 21, 2018, 3:57 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...