लाइव टीवी

युवक की गला काटकर हत्या, साक्ष्य को छुपाने के लिए शव को फंदे से लटकाया

News18 Bihar
Updated: November 27, 2018, 8:53 AM IST
युवक की गला काटकर हत्या, साक्ष्य को छुपाने के लिए शव को फंदे से लटकाया
युवक की हत्या

मृतक की पहचान फ़ोटो स्टेट की दुकान चलाने वाले शंकर कालोइया के बेटे गणेश कालोइया के रूप में हुई है. मृतक का शव फंदे से लटका हुआ मिला है.

  • Share this:
बिहार के सुपौल जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां अपराधियों ने एक युवक की हत्या कर दी है. इस वारदात के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है. घटना की जानकारी मिलते ही एसपी मृत्युंजय कुमार मौके पर पहुंच गए और परिजनों को दोषियों के खिलाफ उचित कार्रवाई करने का भरोसा दिया. वहीं, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लए भेज दिया है.

घटना निर्मली थाना इलाके के वार्ड 10 की है. मृतक की पहचान फ़ोटो स्टेट की दुकान चलाने वाले शंकर कालोइया के बेटे गणेश कालोइया के रूप में हुई है. मृतक का शव फंदे से लटका हुआ मिला है. शव को देखने से लग रहा है कि गणेश की हत्या गला काटकर की गई है. लेकिन वारदात का आत्महत्या में बदलने के लिए बदमाशों ने शव को फंदे से लटका दिया. पुलिस ने कांड के खुलासे के लिए एफएसएल की टीम की मदद मांगी है. यहां तक डॉग स्‍क्‍वॉड से भी मदद ली जा रही है.

ये भी पढ़ें- बीजेपी को राबड़ी का चैलेंज- हिम्मत है तो अयोध्या में राम मंदिर बनाकर दिखाएं

एसपी मृत्युंजय चौधरी ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस कांड का खुलासा किया जाएगा. एसपी की माने तो हत्या किसी अपने लोगों ने ही की है. बता दें कि दो दिन पहले ही नालंदा में अपराधियों ने एक युवक को गोली मारकर घायल कर दिया था. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने घायल को सदर अस्पताल बिहारशरीफ में भर्ती कराया. बाद में उसे पटना रेफर किया गया.

ये भी पढ़ें- सफेद कुर्ते पर नीतीश सरकार की नाकामी उकेरे बिहार विधानसभा पहुंचे कांग्रेस के विधायक

रिपोर्ट- अमित कुमार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सुपौल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 27, 2018, 8:49 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर