लाइव टीवी

बेटी की निकाह के लिए गहने लेकर जा रहा था पिता, अपराधियों ने गोलियों से किया छलनी
Supaul News in Hindi

Amit kumar jha | News18 Bihar
Updated: February 12, 2020, 10:14 AM IST
बेटी की निकाह के लिए गहने लेकर जा रहा था पिता, अपराधियों ने गोलियों से किया छलनी
सुपौल में गोली मारकर लूट (सांकेतिक तस्वीर)

घटना सुपौल के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र की है जहां NH-327ई स्थित सुपौल-अररिया मुख्य सड़क मार्ग पर लक्ष्मनियां टोल प्लाजा के पास की है.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: February 12, 2020, 10:14 AM IST
  • Share this:
सुपौल. बिहार के सुपौल (Supaul) में अपराध की वारदातों में लगातार इजाफा हो रहा है. ताजा मामला लूट (Loot) से जुड़ा है जहां एक पिता को गोलियों से छलनी करते हुए उससे बेटी की शादी के लिए खरीदे गए जेवर लूट लिए गए. अपराधियों की गोली का शिकार बना शख्स अपनी बेटी की निकाह के लिए जेवरात और जरूरी सामान खरीद कर घर लौट रहा था. इसी दौरान अज्ञात अपराधियों ने न केवल उसे गोलियां मारी बल्कि उससे जेवरात, बाइक सहित सामान भी लूट कर भाग निकले.

नेशनल हाईवे पर हुई वारदात

घायल शख्स को त्रिवेणीगंज में प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल रेफर किया गया जहां से उसकी हालत गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल सुपौल के चिकित्सकों के द्वारा मंगलवार की देर रात करीब 11 बजे उसे बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है. घटना सुपौल के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र की है जहां NH-327ई स्थित सुपौल-अररिया मुख्य सड़क मार्ग पर लक्ष्मनियां टोल प्लाजा के पास की है जहां इस वारदात को अंजाम दिया गया.

मामले की जांच में लगी पुलिस

बताया जा रहा है त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के लक्ष्मीनियां वार्ड-12 निवासी मो. झोली अपनी बेटी के निकाह के लिए त्रिवेणीगंज बाजार आया था. बाजार से खरीददारी कर वह घर लौट रहा था इसी दौरान बेखौफ अपराधियों ने उस पर एक के बाद एक तीन गोलियां चला दी जिससे वो बुरी तरह से जख्मी हो गया. घटना की सूचना पर त्रिवेणीगंज के एसडीपीओ गणपति ठाकुर के नेतृत्व में त्रिवेणीगंज थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच में जुटी. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है जल्द ही अपराधी पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

ये भी पढ़ें- गया में नक्सलियों की साजिश नाकाम, सुरक्षाबलों ने डिफ्यूज किया शक्तिशाली बम

ये भी पढ़ें-तेजस्वी यादव ने केजरीवाल को दी बधाई, कहा- लोगों ने नफरत की राजनीति को हराया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सुपौल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 12, 2020, 10:07 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर