घर बनाने पर गांव के ही दबंगों ने दलित युवक की गोली मारकर की हत्या

सुपौल में हुई इस घटना के बाद से इलाके में तनाव का माहौल है. मौके की गंभीरता को देखते हुए गांव में सुरक्षाबल की तैनाती की गई है.

News18 Bihar
Updated: August 29, 2019, 5:07 PM IST
घर बनाने पर गांव के ही दबंगों ने दलित युवक की गोली मारकर की हत्या
सुपौल में हुई हत्या की घटना के बाद रोते-बिलखते मृतक के परिजन
News18 Bihar
Updated: August 29, 2019, 5:07 PM IST
बिहार के सुपौल (Supaul) में वर्चस्व की लड़ाई में एक दलित युवक की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गई. मामला सदर थाना के डकही घाट इलाके के राज खरहोर गांव का है. जानकारी के मुताबिक नहर किनारे दलितों (Dalit) द्वारा घर बनाया जा रहा था. दूसरे पक्ष के जमींदारों (Land Lord) ने दलितों को वहां घर बनाने से रोक दिया लेकिन दलितों द्वारा फिर भी घर को उसी जगह पर बनाया जाने लगा. इस दौरान दोनों पक्षों में कहासुनी हुई तो उसी दौरान एक दलित युवक गजेन्द्र सादा को गोली (Shoot) मार दी गई.

भीड़ के हत्थे चढ़ा युवक

गोली लगने से उसकी मौत हो गई. इस घटना के दौरान दूसरे पक्ष से एक शख्स को भी जमकर पीटा गया जिसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है ओर उसका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल है. बताया जाता है कि जब युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गई तो भागने के दौरान दूसरे पक्ष के एक शख्स को लोगों ने खदेड़कर पकड़ लिया जिसकी जमकर पिटाई की गई और उसे बांध दिया गया.

गांव में तनाव का माहौल

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने किसी तरह उसे भीड़ से निकाला और सदर अस्पताल पहुंचाया. घटना के बाद एसपी मृत्युंजय कुमार चौधरी भी खुद घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की. इस घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल है जिसे देखते हुए पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है.

रिपोर्ट- अमित कुमार झा

ये भी पढ़ें- JDU विधायक के भाई के कई ठिकानों पर CBI की रेड, हाथ लगे कई अहम कागजात
Loading...

ये भी पढ़ें- बाहुबली विधायक अनंत सिंह को दो दिन की रिमांड पर लेगी पुलिस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सुपौल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 29, 2019, 4:58 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...