खुद को पुलिस बता कर व्यवसायी के घर में घुसे डकैत फिर जमकर की लूटपाट

25 से 30 की संख्या में पहुंचे डकैतों ने घर में प्रवेश करते ही बम फोड़ते हुए लूटपाट शुरू कर दी. डकैतों ने सबसे पहले उनकी वृद्ध माता के घर रखे कुछ जेवरात ले लिए इस दौरान गृह स्वामी राजू अग्रवाल के द्वारा फायरिंग भी की गई.

News18 Bihar
Updated: December 17, 2018, 10:52 AM IST
खुद को पुलिस बता कर व्यवसायी के घर में घुसे डकैत फिर जमकर की लूटपाट
सांकेतिक चित्र
News18 Bihar
Updated: December 17, 2018, 10:52 AM IST
बिहार के सुपौल में डकैतों का तांडव देखने को मिला है. जिले के राघोपुर थाना इलाके के गनपतगंज में डकैतों ने व्यवसायी राजू अग्रवाल के घर को निशाना बनाते हुए डकैती की घटना को अंजाम दिया. देर रात हुई डकैती की इस घटना में कुछ जेवरात सहित कागजातों की डकैती की गई है.

पीड़ित परिवार के मुताबिक डकैत लगातार खुद को पुलिस बता कर गेट खोलने के लिये कह रहे थे और घर के पीछे बम भी फोड़ रहे थे जिससे पूरे परिवार के लोग दहशत में आ गए. डकैतों ने व्यवसायी


गौरव अग्रवाल की मां के घर में रखा सारा सामान तहस नहस कर दिया और जेवरात सहित कुछ कागजातों भी साथ ले गए.

25 से 30 की संख्या में पहुंचे डकैतों ने घर में प्रवेश करते ही बम फोड़ते हुए लूटपाट शुरू कर दी. डकैतों ने सबसे पहले उनकी वृद्ध माता के घर रखे कुछ जेवरात ले लिए इस दौरान गृह स्वामी राजू अग्रवाल के द्वारा फायरिंग भी की गई. जिसके जवाब में डकैतों ने भी फायरिंग की.

राजू अग्रवाल के भतीजे गौरव अग्रवाल का कहना है कि अगर डकैत लगातार खुद को पुलिस बता कर गेट खोलने के लिये कह रहा था और घर के पीछे बम भी फोड़ रहा था.जिससे पूरे परिवार के लोग दहशत में आ गए.

रिपोर्ट- अमित कुमार झा
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार