लाइव टीवी

सुपौल: प्रेमी को एक लाख रुपये की सुपारी देकर बहू ने करवाई ससुर की हत्या

News18 Bihar
Updated: August 10, 2018, 12:18 PM IST
सुपौल: प्रेमी को एक लाख रुपये की सुपारी देकर बहू ने करवाई ससुर की हत्या
पुलिस की गिरफ्त में हत्यारोपी

एसडीपीओ जितेंद्र कुमार ने बताया कि 2 माह पहले मृतक रामदेव यादव के पुत्र की गुड़िया के साथ शादी हुई लेकिन गुड़िया किसी और से प्रेम करती थी

  • Share this:
बिहार के सुपौल में एक बहू ने धन की लालच में अपने प्रेमी के साथ मिलकर ससुर की हत्या करवा दी. मामला सुपौल जिले के जदिया थाना क्षेत्र स्थित मानगंज पंचायत के दतुआ गांव का है. गुड़िया नाम की बहू ने ससुर को गोली मारने के लिए अपने प्रेमी के साथ एक लाख रुपये में डील की थी.

बहरहाल बहू के प्रेमी ने 7 जुलाई 2018 की रात निंद्रावस्था में ससुर राम यादव की गोली मारकर हत्या कर दी. जदिया थानाध्यक्ष रजनीश केसरी के नेतृत्व में पुलिस ने साक्ष्य के आधार पर बहू और उसके प्रेमी समेत 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस गिरफ्त में आए आरोपित गुड़िया के प्रेमी चंदन ने बड़ी सहज अंदाज में न केवल अपना जुर्म और गोली मारने की बात स्वीकार की.

ये भी पढ़ें- पटना के दीघा रेलवे स्‍टेशन के पास लगी आग, लगातार फट रहे सिलेंडर

एएसपी सह त्रिवेणीगंज के एसडीपीओ जितेंद्र कुमार ने बताया कि 2 माह पहले मृतक रामदेव यादव के पुत्र की गुड़िया के साथ शादी हुई लेकिन गुड़िया किसी और से प्रेम करती थी. इसी को लेकर उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ससुर की हत्या करवा दी. हत्या की आरोपी गुड़िया का कहना है कि उसके ससुर उसे काफी तंग-तबाह करते थे.

ये भी पढ़ें- खगड़िया: ससुराल पहुंचे दामाद ने सास-ससुर समेत चार लोगों को मारा चाकू

एक दिन उसके घर में प्रेमी के साथ गुड़िया को आपत्तिजनक अवस्था में ससुर ने देख लिया था जो बहू को नागवार गुजरा. इसके बाद बहू ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर साजिश रच डाली. उसने ससुर को गोली मारने के लिए प्रेमी को एक लाख रुपये की सुपारी दी और उनकी हत्या करवा दी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सुपौल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 21, 2018, 3:49 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...