क्लिनिक में घुसकर डॉक्टर को दिनदहाड़े गोलियों से भूना, हालत गंभीर

गोलियों का शिकार हुए तारणी मेहता होमियोपैथी चिकित्सक हैं. अपराधियों ने तारणी मेहता को उस वक्त गोली मारी जब वो अखबार पढ़ रहे थे.

News18 Bihar
Updated: August 8, 2019, 10:17 AM IST
क्लिनिक में घुसकर डॉक्टर को दिनदहाड़े गोलियों से भूना, हालत गंभीर
सुपौल में गोली लगने से जख्मी डॉक्टर
News18 Bihar
Updated: August 8, 2019, 10:17 AM IST
बिहार में अपराधी पूरी तरह से बेलगाम होते दिख रहे हैं. ताजा मामला सुपौल जिले का है जहां अपराधियों  ने एक बार फिर से पुलिस को खुली चुनौती देते हुए गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया. सुपौल में गुरुवार की सुबह अपराधियों ने एक डॉक्टर को निशाना बनाते हुए गोली मार दी. घटना जदिया थाना के हनुमान चौक की है.

करीब से मारी तीन गोलियां

जानकारी के मुताबिक चिकित्सक तारणी मेहता गुरुवार की सुबह रोज की तरह ही अपनी क्लिनिक खोलने के बाद बाहर बैठकर अखबार पढ़ रहे थे कि इसी बीच तीन अपाची पर सवार 6 अपराधी वहां पहुंचे और चिकित्सक को 3-4 गोलियां मार दी. इस घटना को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी गोली चलाते हुए भाग निकले, इस दौरान कुछ लोगों ने उसका पीछा भी किया पर अपराधी रानीगंज की ओर भाग निकले.

हालत गंभीर

घटना के बाद चिकित्सक को त्रिवेणीगंज अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी गंभीर हालत को देखते हुए डीएमसीएच रेफर कर दिया है. गोलीबारी की इस घटना से आक्रोशित लोगों ने अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सड़क जाम कर दिया है. सड़क जाम के बाद डीएसपी त्रिवेणीगंज जदिया पहुंचे और लोगों को समझा कर सड़क जाम हटवाया.

 

इनपुट- अमित कुमार झा
Loading...

ये भी पढ़ें- 15 अगस्त से 'हरियाली मिशन' की शुरुआत करेंगे CM नीतीश

ये भी पढ़ें- Tik Tok बनाने के लिए नदी में कूदे थे चार दोस्त, तीन की मौत
First published: August 8, 2019, 9:29 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...