लाइव टीवी

सुपौल: नाली एवं सड़क निर्माण के कार्य में घटिया सामग्री के इस्तेमाल से स्थानीय लोग आक्रोशित
Supaul News in Hindi

News18 Bihar
Updated: May 21, 2018, 10:53 AM IST

स्थानीय लोगों की मानें तो निर्माणाधीन पक्की नाली व पीसीसी ढलाई रोड के निर्माण में व्यापक स्तर पर अनियमितता बरती जा रही है.

  • Share this:
सुपौल नगरपरिषद के वार्ड नंबर 11 में इन दिनों निर्माण कार्य चल रहा है. यहां 30 लाख की लागत से ढक्कनयुक्त तीन नाली और एक 1 पीसीसी ढलाई सड़क का निर्माण कराया जा रहा है. करीब तीन माह तक चलने वाली इस योजना से जहां लोगों को राहत मिलने की उम्मीद थी, वहीं अब यह भ्रष्टाचार की शिकार होती नजर आ रही है.

स्थानीय लोगों की मानें तो निर्माणाधीन पक्की नाली व पीसीसी ढलाई रोड के निर्माण में व्यापक स्तर पर अनियमितता बरती जा रही है. स्थानीय लोगों का आरोप है कि निर्माण कार्य में घटिया सामग्री का उपयोग किया जा रहा है, जिससे यह परियोजना सुविधा देने के बजाए असुविधा बढ़ाने वाली साबित होगी. योजना में इस्तेमाल हो रही घटिया सामग्री से स्थानीय लोग काफी आक्रोशित हैं.

स्थानीय लोगों ने जिला प्रशासन से भी इस बात की शिकायत की, लेकिन प्रशासन इस मामले में मूक दर्शन बना हुआ है. वहीं राजद ने इस मामले को लेकर आन्दोलन की चेतावनी दी है. राजद नेता अरुण कुमार ने कहा कि अगर जिला प्रशासन योजना में हो रही अनियमितताओं का संज्ञान नहीं लेता है तो फिर आन्दोलन किया जाएगा.

ये भी पढ़ें



कटिहार: स्वच्छता मिशन के अंतर्गत शौचालय बनाने के बाद पैसों के लिए भटक रहे हैं लोग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सुपौल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 21, 2018, 10:53 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर