रात के अंधेरे में प्रेमिका से मिलने पहुंचा था प्रेमी, लड़की के घरवालों ने पकड़ा तो कर दी हत्या

पुलिस ने जांच के दौरान कुल 6 लोगों को गिरफ्तार किया है जिसमें पुरुष और तीन महिलाएं भी शामिल हैं

News18 Bihar
Updated: February 19, 2019, 2:42 PM IST
रात के अंधेरे में प्रेमिका से मिलने पहुंचा था प्रेमी, लड़की के घरवालों ने पकड़ा तो कर दी हत्या
मृतक का परिजन
News18 Bihar
Updated: February 19, 2019, 2:42 PM IST
बिहार के सुपौल में प्रेम-प्रसंग में 22 वर्षीय युवक की हत्या कर दी गई. घटना जिले के किशनपुर थाना क्षेत्र के कुली पट्टी की है. जानकारी के मुताबिक 22 वर्षीय युवक का 19 वर्षीय युवती से काफी दिनों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. इस कड़ी में युवक रात के अंधेरे में युवती से मिलने उसके घर गया था जिसकी भनक लड़की के परिजनों को मिली.

ये भी पढ़ें- बिहार से पहले इन राज्यों के पूर्व मुख्यमंत्रियों को भी खाली करना पड़ा है सरकारी बंगला



भनक लगते ही युवती के परिजनों ने युवक को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. मामले की जानकारी मिलते ही किशनपुर थाना की पुलिस जांच में जुटी. पुलिस ने जांच के दौरान कुल 6 लोगों को गिरफ्तार किया है जिसमें चार पुरुष और तीन महिलाएं हैं. पुलिस के मुताबिक लड़की पक्ष के परिजनों ने बताया कि युवक की हत्या करने के बाद उसके शव को खेत में दफना कर रखा गया है. मामले की जानकारी मिलने के बाद किशनपुर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया.

ये भी पढ़ें- पटना के भीड़भाड़ वाले इलाके में अपराधियों ने कारोबारी को सरेआम मारी गोली

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सुपौल भेज दिया है. युवक के परिजन के मुताबिक कल्याणपुर की रहने वाली है जिससे अनिल कुमार मंडल का करीब दो महीने से प्रेम-प्रसंग कर रहा था. फिलहाल इस मामले को लेकर पुलिस छानबीन में जुटी है. पुलिस के मुताबिक मामले की जांच की जा रही है और कुछ लोगों को गिरफ्तार किया गया है.
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार