Home /News /bihar /

fierce fire in supaul 60 houses of 42 families burnt down property worth lakhs damaged jhnj

सुपौल में भीषण अगलगी, 42 परिवारों के 60 घर जलकर खाक, लाखों की संपत्ति का नुकसान

सुपौल में अगलगी की घटना में 42 परिवारों का सबकुछ तबाह हो गया.

सुपौल में अगलगी की घटना में 42 परिवारों का सबकुछ तबाह हो गया.

Supaul News: सुपौल जिले के प्रतापगंज प्रखंड के घटहा गांव में शुक्रवार दोपहर भीषण आग लग गई. इस आग में 42 परिवारों के 60 घर जलकर खाक हो गये. लोगों के मुताबिक आग में लाखों की संपत्ति का नुकसान हुआ है. दमकल की गाड़ियों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

अधिक पढ़ें ...

सुपौल. बिहार के सुपौल जिले के प्रतापगंज प्रखंड अन्तर्गत गोविन्दपुर पंचायत के घटहा गांव स्थित वार्ड नंबर-10 में अगलगी में दर्जनों घर जलकर स्वाहा हो गए. अगलगी की इस घटना में 42 परिवार के 60 घर सहित लाखों की संपत्ति के नुकसान के अनुमान हैं. आग लगने का कारण चूल्हे से निकली चिंगारी को बताया जा रहा है.

लोगों के अनुसार सबसे पहले मो युनूस के घर आग लगी. जब तक लोग इसे बुझाने की कोशिश करते आग की लपटें कई घरों को अपनी चपेट में ले लिया. हवा ने आग में घी का काम किया. आग उस वक्त लगी जब मोहल्ले के सभी लोग मस्जिद में जुमे की नमाज में शामिल थे. नमाज खत्म होने के बाद लोग घटनास्थल की ओर दौड़े. और आग पर काबू पाया. हालांकि तब तक देर हो चुकी थी.

आग की लपटों के बीच सिलेंडर के फटने से लोगों में अफरा-तफरी मच गई. देखते ही देखते एक के बाद एक चार सिलेंडर के फटने से लोग डरे गये. तब तक दमकल की गाडियां भी घटनास्थल पर पहुंच चुकी थी. बाद में चार जगहों की अग्निशामक दस्ता मौके पर पहुंचकर आग पर नियंत्रण के प्रयास में जुट गए. स्थानीय लोग व दमकल की टीम के काफी मशक्कत के बाद आग पर नियंत्रण पाया जा सका.

अंचल कार्यालय से अंचल निरीक्षक व राजस्व कर्मी गांव पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया. वहीं स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने पीड़ित परिवारों को ढांढस बंधाते हुए मदद का भरोसा दिलाया.

Tags: Fire, Jharkhand news, Supaul News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर