लाइव टीवी

Lockdwown में हो रही थी भोजपुरी फिल्म की शूटिंग, प्रोड्यूसर के खिलाफ FIR दर्ज
Supaul News in Hindi

News18 Bihar
Updated: March 30, 2020, 4:03 PM IST
Lockdwown में हो रही थी भोजपुरी फिल्म की शूटिंग, प्रोड्यूसर के खिलाफ FIR दर्ज
बिहार में लॉकडाउन के दौरान भोजपुरी फिल्म की शूटिंग (सांकेतिक चित्र)

पूरा मामला बिहार के सुपौल (Supaul) जिले का है जहां के पीपरा थाना के रतौली गांव में लॉकडाउन (Lockdown) के बाबजूद भोजपुरी सिनेमा इश्क़-दीवाना की शूटिंग (Film Shooting) चल रही थी. शूटिंग देखने के लिए सैकड़ों लोगो की भीड़ वहां जमा थी.

  • Share this:
सुपौल. पूरे देश भर में कोरोना (Corona) को लेकर लॉकडाउन (Lock down) है लेकिन इस आदेश से इतर बिहार में भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Film) की शूटिंग चल रही थी. मामला सुपौल (Supaul) से जुड़ा है जहां जारी लॉकडाउन के बीच हो रही फिल्म की शूटिंग पर एसएसपी मनोज ने कड़ा एक्शन लिया और सिनेमा के प्रोड्यूसर पर केस दर्ज करने का आदेश दिया है.

गांव में हो रही थी शूटिंग

प्रखंड स्तर पर पीपरा बीडीओ ओर सीओ द्वारा जांच में मामले को दबाए जाने के बाद एसएसपी ने खुद इसकी जांच करवाई, जिसमें सिनेमा कंपनी के कैमरे भी पुलिस ने जब्त कर लिया है. दरअसल पीपरा थाना के रतौली गांव में लॉक डाउन के बाबजूद भोजपुरी सिनेमा इश्क़-दीवाना की शूटिंग चल रही थी जिसे देखने सैकड़ों लोगो की भीड़ वहां जमा थी.



गांव के लोगों ने दी अधिकारी को सूचना



इसके बाद किसी ने मामले की शिकायत सदर एसडीओ क्यूम अंसारी को कर दी जिसके बाद एसडीओ सदर द्वारा पीपरा के बीडीओ और सीओ को जांच कर कार्रवाई करने के आदेश दिया गया लेकिन बीडीओ पीपरा ने अपने वरीय अधिकारी को झूठी जानकारी दी और किसी प्रकार के फिल्मी शूटिंग से इनकार कर दिया.

खुद जांच के लिए पहुंचे एसएसपी

स्थानीय लोगों ने इस बात की शिकायत लगातार की जिसके बाद एसएसपी मनोज ने खुद रतौली गांव पहुंच कर मामले की जांच की तो सारी करतूत सामने आ गयी. एसएसपी केआदेश पर फ़िल्म के प्रोड्यूसर पर पीपरा थाना में मामला दर्ज करने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है. इस बाबत एसडीओ क्यूम अंसारी ने बताया कि मामले को गंभीरता से लेकर कार्रवाई की जा रही है. मालूम हो कि पूरे देश में लॉकडाउन का कानून लोगू है और लोगों के घरों से निकलने तक पर प्रतिबंध लगा है.

इनपुट- अमित कुमार झा

ये भी पढ़ें- PK ने ट्वूीट कर दिखाई बिहार के सोशल डिस्टेंस और कोरेनटाइन की हकीकत

ये भी पढ़ें- Lockdown में ऑनलाइन क्लासेज ले रहे हैं सुपर 30 फेम आनन्द कुमार
First published: March 30, 2020, 3:58 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading