लाइव टीवी

सुपौल : तालाब में जहर देकर मार डालीं लाखों की मछलियां, मामला दर्ज

News18 Bihar
Updated: June 19, 2018, 7:47 PM IST
सुपौल : तालाब में जहर देकर मार डालीं लाखों की मछलियां, मामला दर्ज
न्यूज 18 फोटो

मंगल साहनी ने कहा कि उन्होंने स्थानीय बम्भोली यादव से मछली पालन के लिए तालाब लिया था. देर रात संतोष मुखिया और उसके पिता ने तालाब में जहर डाल दिया जिससे करीब ढाई लाख की मछलियां मर गईं

  • Share this:
बिहार के सुपौल के महुआ ब्रम्हस्थान में स्थित एक तालाब में लाखों की मछलियां मर जाने से मछली पालक के घर कोहराम मच गया है. पीड़ित मंगल साहनी ने सदर थाना मे आवेदन देकर न्याय की गुहार लगायी है. मंगल साहनी ने कहा कि उन्होंने स्थानीय बम्भोली यादव से मछली पालन के लिए तालाब लिया था. देर रात संतोष मुखिया और उसके पिता ने तालाब में जहर डाल दिया, जिससे करीब ढाई लाख की मछलियां मर गयीं.

मंगल साहनी के मुताबिक वार्ड नंबर 13 निवासी सुर्यनारायण मुखिया और उनका बेटा संतोष मुखिया उनसे नाराज थे, क्योंकि यह तालाब पहले संतोष मुखिया ही लीज पर लिया था. पिछले साल तालाब मालिक ने संतोष मुखिया से तालाब वापस लेकर उन्हें दे दिया. इसी बात से संतोष नाराज था और आए दिन वो उन्हें बर्बाद करने की धमकी देता था. पीड़ित मंगल ने मुखिया के खिलाफ थाने में लिखित शिकायत देकर कार्रवाई करने की मांग की है. ( सुपौल से अमित झा की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें-

Bihar Board Result 2018 : मैट्रिक रिजल्ट की तारीख बढ़ी, 26 जून को जारी होंगे नतीजे

बिहार के मोतिहारी में RTI एक्टिविस्ट की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सुपौल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 19, 2018, 7:37 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर