लॉकडाउन के दौरान सुपौल में गैस एजेंसी से दिनदहाड़े लूट, स्टाफ को भी मारी गोली
Supaul News in Hindi

लॉकडाउन के दौरान सुपौल में गैस एजेंसी से दिनदहाड़े लूट, स्टाफ को भी मारी गोली
सुपौल में गैस एजेंसी के स्टाफ को गोली मारकर लूट

सुपौल (Supaul) में हुई लूटपाट (Loot) की इस घटना के बाद गोली लगने से घायल स्टाफ मनोज कुमार को डीएमसीएच (DMCH) रेफर कर दिया गया है जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
सुपौल. बिहार के सुपौल (Supaul) में बेखोफ अपराधियों ने एक बार फिर राघोपुर पुलिस को खुली चुनोती देते हुए एक गैस ऐजेंसी (Gas Agency) के स्टाफ को गोली मारकर लूट (Loot) की घटना को अंजाम दिया है. चार की संख्या में दो अपाची सवार अपराधियों ने राघोपुर के गणपति गैस एजेंसी पर गोलीबारी कर स्टाफ मनोज कुमार को गोली मार दी जिसके बाद उसके पास 60 से 70 गैस की बिक्री का जमा रुपया लगभग 70 से 75 हजार रुपैये को लूट कर चलते बने.

गोली लगने से स्टाफ की हालत नाजुक

घटना के बाद घायल स्टाफ मनोज कुमार को डीएमसीएच रेफर कर दिया गया है जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. घायल स्टाफ के साथ काम करने वाले एक युवक ने बताया कि दो अपाची से चार अपराधी यहां पहुंचे फिर उन लोगों ने गैस लेने की बात कही. जिसके बाद वो लोग कुछ देर तक एजेंसी के पास ही घूमते रहे. जैसे ही घायल स्टाफ मनोज पानी पीने के लिए निकला उसे गोली मारकर सारा पैसा लूट लिया और चलते बने.



हवाई फायरिंग करते हुए भागे लुटेरे



इस दौरान अपराधियों ने एक गोली स्टाफ को मारने के बाद दो गोली हवाई फायरिंग भी की जहां से पुलिस ने दो खोखा भी बरामद किया है. घटना के बाद राघोपुर पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज को भी खंगालने में जुटी है ताकि अपराधियों की पहचान की जा सके. हालांकि राघोपुर पुलिस ने इस मामले में कुछ भी बताने से इनकार किया है.

ये भी पढ़ें- मुंगेर में मिले चार नए पॉजिटिव केस, बिहार में 147 हुई कोरोना के मरीजों की संख्या

ये भी पढ़ें- बिहार में कोरोना के 17 नए केस, CM ने की ट्रैवल हिस्ट्री न छुपाने की अपील
First published: April 23, 2020, 2:13 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading