लाइव टीवी

घर लौट रहे पैक्स अध्यक्ष को बेटी समेत गोलियों से भूना, हालत गंभीर

News18 Bihar
Updated: February 10, 2020, 9:09 AM IST
घर लौट रहे पैक्स अध्यक्ष को बेटी समेत गोलियों से भूना, हालत गंभीर
सुपौल में अपराधियों की गोली से जख्मी पैक्स अध्यक्ष

सुपौल में हुई गोलीबारी की इस घटना में पैक्स अध्यक्ष की छाती पर बाई तरफ से तीन गोलियां लगी हैं वहीं उनकी पुत्री को बाई बांह में एक गोली लगी है.

  • Share this:
सुपौल. बिहार के सुपौल (Supaul) में अपराधियों ने पिता-पुत्री को गोली मार (Shoot) दी. घटना जिले के किसनपुर थाना क्षेत्र के कोसी पूर्वी तटबंध पर थरबिट्टा की है जहां अपराधियों ने पैक्स अध्यक्ष (Pacs Chairman) बेचन यादव और उनकी पुत्री अंजू कुमारी को निशाना बनाते हुए गोली मार दी. जख्मी पिता-पुत्री को स्थानीय ग्रामीण एवं पुलिस के सहयोग से इलाज के लिए सदर अस्पताल सुपौल ले जाया गया है.

कोसी तटबंध के पास मारी गोली

सुपौल सदर अस्पताल से भी चिकित्सकों द्वारा उन्हें रेफर कर दिया गया है. बताया जाता है कि नौवाबाखर पंचायत के पैक्स अध्यक्ष सह पूर्व मुखिया बेचन यादव अपनी पुत्री अंजू कुमारी के साथ किशनपुर से अपने घर जा रहे थे. जैसे ही वो कोसी तटबंध के ऊपर स्थित बजरंगबली मंदिर के समीप पहुंचे कि पूर्व से घात लगाए छह अपराधियों ने उनके ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी.

 पैक्स अध्यक्ष को लगी हैं तीन गोलियां

गोलीबारी की इस घटना में पैक्स अध्यक्ष की छाती पर बाई तरफ से तीन गोलियां लगी हैं वहीं उनकी पुत्री को बाई बांह में एक गोली लगी है. इस दौरान पैक्स अध्यक्ष को गोली लगने की सूचना पर सैकड़ों ग्रामीण पीएचसी पहुंच गए लेकिन पुलिस द्वारा उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए सदर अस्पताल सुपौल भेज दिया.

मामले की जांच में लगी पुलिस

थानाध्यक्ष उदय कुमार ने बताया कि पैक्स अध्यक्ष को तीन गोलियां लगी लगी हैं और उनका इलाज जारी है. गोलीबारी की इस घटना को किन कारणों से अंजाम दिया गया है और हमलवार कौन हैं पुलिस इसका पता लगाने में जुटी है.इनपुट- अमित कुमार झा

ये भी पढ़ें- बिहार में छिनी 150 वीआईपी लोगों की सुरक्षा, पुलिस मुख्यालय ने वापस लिए बॉडीगार्ड्स

ये भी पढ़ें- फाइनेंस कर्मी को गोली मारकर सरेआम लूटे तीन लाख रुपए

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सुपौल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 10, 2020, 9:03 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर