लाइव टीवी

अर्धनग्न हालत में पेड़ से लटका मिला महिला का शव, परिजनों ने रेप कर हत्या की जताई आशंका

News18 Bihar
Updated: October 19, 2019, 12:02 PM IST
अर्धनग्न हालत में पेड़ से लटका मिला महिला का शव, परिजनों ने रेप कर हत्या की जताई आशंका
घटना बिहार के सुपौल जिले की है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बिहार (Bihar) के सुपौल (Supaul) में एक महिला का शव मिलने से हड़कंप मच गया है. महिला का शव अर्धनग्न अवस्था मे पेड़ से लटका हुआ बरामद हुआ. घटना की जानकारी मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई.

  • Share this:
सुपौल. बिहार (Bihar) के सुपौल (Supaul) में एक महिला का अर्धनग्न हालत में शव मिलने से सनसनी फैल गई. महिला का शव पेड़ से लटका हुआ था. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और उसने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. ग्रामीणों को आशंका है कि महिला की बेरहमी से हत्या कर के शव को पेड़ से लटका दिया गया था.

हांलाकि मरौना थाने की पुलिस इस संबंध में कुछ भी कहने से बच रही है. पुलिस का कहना है कि जबतक जांच नहीं हो जाता और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट नहीं आ जाता, कुछ भी कहना मुश्किल होगा. पुलिस के मुताबिक पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से ही पता चल पाएगा कि महिला की हत्या हुई थी या उसने आत्महत्या की है.

परिजनों को रेप के बाद हत्या की आशंका
जानकारी के मुताबिक देर शाम 40 वर्षीय महिला अचानक घर से गायब हो गई थी. जिसके बाद उसकी लाश घर से डेढ़ किलोमीटर दूर एक बगीचे में पेड़ पर लटकी हुई मिली. परिजनों को आशंका है कि किसी ने दुश्मनी में महिला के साथ रेप की घटना करके उसकी निर्मम हत्या दी और बाद में पेड़ पर उसके लाश को लटका दिया.

ये भी पढ़ें-

घर बेच US सिटिजन से की शादी, धोखा पर Actress ने रो-रोकर PM मोदी से लगाई गुहार

पटना में सुनहरे बालों वाली शातिर लड़की का खौफ, पलक झपकते ही लगा देती है चूना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सुपौल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 19, 2019, 10:50 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...