लाइव टीवी

अपहरण के कुछ ही घंटों बाद घर लौटे मुखिया पति, समर्थकों का पुलिस स्टेशन में हंगामा
Supaul News in Hindi

News18 Bihar
Updated: May 9, 2019, 9:07 AM IST
अपहरण के कुछ ही घंटों बाद घर लौटे मुखिया पति, समर्थकों का पुलिस स्टेशन में हंगामा
थाना परिसर में हंगामा करते समर्थक

मुखिया समर्थकों के अनुसार त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के थलहा गढ़िया उत्तर पंचायत के जरैला हटिया से ही संध्या 6 बजे अपराधियों ने उन्हें ने अगवा किया था.

  • Share this:
बिहार के सुपौल में एक मुखिया के पति का अपहरण करने का मामला प्रकाश में आया है. मामला जिले के त्रिवेणीगंज थाना इलाके का है जहां थाल्हा गढ़िया उत्तर पंचायत के मुखिया पति का कुछ अपराधियों ने देर शाम अपहरण कर लिया. मुखिया पति के अपहरण की सूचना मिलने के बाद उनके समर्थकों ने त्रिवेणीगंज बाजार को जाम कर हंगामा किया.

हालांकि मुखिया पति वेदानंद यादव हंगामे के कुछ देर बाद ही अपने घर सकुशल पहुंच गए जिसके बाद हंगामा शांत हुआ. मुखिया समर्थकों के अनुसार त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के थलहा गढ़िया उत्तर पंचायत के जरैला हटिया से ही संध्या 6 बजे अपराधियों ने उन्हें ने अगवा किया था. अपहरण की इस घटना के बाद त्रिवेणीगंज पुलिस को परिजनों ने अपराधियों के नाम सहित आशंका जताते हुए सूचना दी.

इस दौरान पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो अपहरणकर्ताओं ने अपहृत पूर्व मुखिया पति वेदानंद यादव को बढ़ती दबिश से परेशान होकर त्रिवेनीगंज के ही थलहा पलार पर छोड़ दिया. अपहर्ताओं के छोड़ने के बाद किसी तरह पूर्व मुखिया पति अपने घर पहुंचे. इधर मुखिया पति से पुलिस पूछताछ कर रही है लेकिन उनके समर्थक काफी देर तक थाना परिसर में डटे रहे.

रिपोर्ट- अमित कुमार झा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सुपौल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 9, 2019, 9:07 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर