लाइव टीवी

पति गया परदेश तो मौका मिलते ही कातिल बन गए ससुराल वाले
Supaul News in Hindi

News18 Bihar
Updated: March 13, 2019, 4:00 PM IST
पति गया परदेश तो मौका मिलते ही कातिल बन गए ससुराल वाले
सांकेतिक चित्र

विवाहिता के भाई ने बताया कि उसकी बहन की शादी वर्ष 2010 में सुखपुर वार्ड नंबर 10 निवासी राजाराम झा से हिंदू रीति-रिवाज के अनुसार हुई थी. घर में सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था

  • Share this:
बिहार के सुपौल में एक महिला की मौत का मामला सामने आया है. घटना सदर थाना क्षेत्र के सुखपुर वार्ड नंबर 10 की है. मृतका के परिवारवालों की मानें तो उनकी बेटी जो कि दो बच्चों की मां भी है की चचेरे देवर सहित ससुराल वालों द्वारा हत्या कर दी गई.

विवाहिता के भाई ने बताया कि उसकी बहन की शादी वर्ष 2010 में सुखपुर वार्ड नंबर 10 निवासी राजाराम झा से हिंदू रीति-रिवाज के अनुसार हुई थी. घर में सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था. मृतिका के पति राजाराम झा तकरीबन 1 महीने पहले घर से कमाने के लिए दिल्ली गये हुए हैं. इसी बीच चचेरे देवर, सास-ससुर ने मिलकर उसे फांसी रक लटका के हत्या कर दी.

घटना के बाद जैसे ही मृत महिला के परिवार वालों को जानकारी मिली उनके पहुंचने से पहले ही सभी आरोपी घर छोड़कर फरार हो गए. सदर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया है. मृतक महिला के दो छोटे-छोटे बच्चे हैं हत्या किस कारण से की गई है इसका खुलासा नहीं हो सका है.

जांच के लिए पहुंचे पुलिस कर्मी मीडिया को कुछ भी बताने से बचते नजर आ रहे हैं. वही मृत महिला के भाई ने 5 लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है. सदर पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और कार्रवाई में जुट गयी है.



रिपोर्ट- अमित कुमार झा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सुपौल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 13, 2019, 4:00 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर