लाइव टीवी

CBSE पेपर लीक मामले में झारखंड पुलिस ने की सुपौल के 2 छात्रों से पूछताछ
Supaul News in Hindi

Amit kumar jha | News18 Bihar
Updated: April 3, 2018, 2:40 PM IST
CBSE पेपर लीक मामले में झारखंड पुलिस ने की सुपौल के 2 छात्रों से पूछताछ
न्यूज 18 फोटो

सीबीएसई पेपर लीक मामले में सोमवार को झारखंड पुलिस ने सुपौल के दो छात्रों से पूछताछ की और बॉंड भरवाकर छोड़ दिया.

  • Share this:
बहुचर्चित सीबीएसई पर्चा लीक मामले का तार बिहार के सुपौल से भी जुड़ गया है. झारखंड पुलिस ने इस सिलसिले में बिहार के सुपौल के मरौना थाना क्षेत्र से दो भाईयों को हिरासत में लिया और फिर कड़ी पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया है. पुलिस ने उनके पिता से बॉन्ड भी भरवाया है.

सूचना के मुताबिक दो भाई आनंद राज और अनुराग राज, जो खगड़िया जिले का रहने वाला है, उनसे मरौना थाने में कड़ी पूछताछ की गयी. हालांकि पुलिस इस मुद्दे पर कुछ भी बताने से इंकार कर रही है. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दोनों भाई आनंद और अनुराग पटना में एक स्कूल के छात्र हैं. इनके साथ रहने वाले प्रिंस, जो की नालंदा का रहने वाला है, उसी ने झारखंड के चतरा से सीबीएसई का मूल प्रश्न पत्र लाया था. जिसे वो अपने मोबाइल के जरिये विभिन्न जगहों पर भेजा था.

झारखंड पुलिस ने इस सिलसिले में इन दोनों भाईयों की भूमिका संदिग्ध पायी थी. जिसके आधार पर दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गयी. अनुराग और आनंद की माँ मरौना पीएचसी में एएनएम है. दोनों भाई अपनी मां से मिलने मरौना पहुंचे थे, जहां मोबाइल लोकेशन के आधार पर चतरा पुलिस ने दोनों को हिरासत में लिया था.

सोमवार देर रात दोनों से कड़ी पूछताछ की गयी, जिसके बाद दोनों भाईयों ने प्रश्न पत्र लीक मामले के मास्टरमाइंड प्रिंस को गिरफ्तार करवाने का भरोसा दिलाया है. जिसके बाद चतरा पुलिस ने वरीय अघिकारियों से आदेश लेकर दोनों को छोड़ दिया.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सुपौल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 3, 2018, 2:35 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर