लाइव टीवी

CPI नेता कन्‍हैया कुमार पर सुपौल में युवक से मारपीट का आरोप, थाने पहुंचा पीड़ित
Supaul News in Hindi

Amit kumar jha | News18 Bihar
Updated: February 6, 2020, 9:11 AM IST
CPI नेता कन्‍हैया कुमार पर सुपौल में युवक से मारपीट का आरोप, थाने पहुंचा पीड़ित
CAA-NRC के विरोध में कन्हैया कुमार इन दिनों बिहार में 'जन मन गण यात्रा' निकाल रहे हैं (फाइल फोटो)

आरोपों के मुताबिक, कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) ने सुपौल (Supaul) से सहरसा जाने के क्रम में कोसी प्रोजेक्ट के पास खड़े एक दुकानदार के साथ मारपीट की. पीड़ित युवक ने कन्हैया पर उसका मोबाइल (Mobile Phone) छीनने का आरोप लगाया

  • Share this:
सुपौल. सीपीआई (CPI) नेता और जेएनयू (JNU) छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. बिहार (Bihar) के सुपौल (Supaul) में एक युवक ने कन्‍हैया कुमार पर मारपीट का आरोप लगाया है. इससे पहले, बुधवार को सुपौल में जनसभा को संबोधित करने के बाद सहरसा जा रहे कन्हैया कुमार के काफिले पर यहां के मल्लिक चौक के पास कुछ लोगों ने पत्थरों से हमला किया. इस हमले में काफिले की एक गाड़ी के ड्राइवर का सिर फट गया, जबकि कन्हैया कुमार मामूली रूप से घायल हो गए.



इस घटना के बाद कन्हैया कुमार ने ट्वीट कर कहा, इस हमले में हमारे एक ड्राइवर साथी को गंभीर चोट आई है और कई वाहन क्षतिग्रस्त हुए हैं. बाकी हम सभी साथी सुरक्षित हैं. कल (गुरुवार) सहरसा और मधेपुरा में सभाओं का आयोजन होगा. 'हम भारत के लोग' इनके ईंट-पत्थरों का जवाब 'आजाद देश में आजादी' के बुलंद नारों से देंगे.


कन्हैया कुमार पर दुकानदार की पिटाई का आरोप

आरोपों के मुताबिक, कन्हैया कुमार ने मल्लिक चौक की घटना के बाद कोसी प्रोजेक्ट के पास खड़े एक दुकानदार के साथ मारपीट की. उन पर आरोप है कि उन्होंने यहां एक शख्स की जमकर पिटाई कर दी. पीड़ित युवक ने कन्हैया पर मोबाइल छीनने का आरोप लगाया है. पीड़ित ने सदर थाने पहुंचकर कन्हैया कुमार के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

बता दें कि इससे पहले बुधवार को भी झंझारपुर में कन्‍हैया के काफिले को काला झंडा दिखाया गया था. झंझारपुर के बाद कन्‍हैया कुमार सुपौल पहुंचे थे. दरअसल कन्हैया कुमार संशोधित नागरिकता कानून (CAA), राष्ट्रीय नागरिक पंजी (NRC) और राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्टर (NPR) के विरोध में राज्यव्यापी यात्रा पर हैं. इसके तहत एक फरवरी को वो सारण जिले के दौरे पर थे तो यहां भी उनके काफिले पर हमला हुआ था. पथराव में उनके काफिले की दो गाड़ियां क्षतिग्रस्त हुईं थी.

ये भी पढ़ें-

सुपौल: पूर्व JNU छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार के काफिले पर पथराव, हुए घायल

बिहार में राजनीति का बदला ट्रेंड, रैलियों के बजाए ये काम कर रही हैं पार्टियां

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सुपौल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 6, 2020, 1:55 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर