लाइव टीवी

सुपौल क्षेत्र के लिए कैंसर और एड्स हैं विजेन्द्र यादव: पप्पू यादव
Supaul News in Hindi

News18 Bihar
Updated: May 5, 2019, 2:24 PM IST
सुपौल क्षेत्र के लिए कैंसर और एड्स हैं विजेन्द्र यादव: पप्पू यादव
फाइल फोटो

पप्पू यादव ने कहा कि आज सुपौल में डीएम और एसपी की पोस्टिंग विजेन्द्र यादव की मर्जी से होती है.

  • Share this:
सांसद पप्पू यादव ने सुपौल मॉब लिंचिग को लेकर विवादित बयान दिया है. उन्होंने प्रदेश सरकार में मंत्री विजेन्द्र यादव के बारे में अपशब्दों का प्रयोग करते हुए कहा कि वे सुपौल के लिए कोढ़, कैंसर और एड्स के समान हैं. पप्पू यादव इतने पर ही नहीं रुके. उन्होंने कहा कि आज सुपौल में डीएम और एसपी की पोस्टिंग उनकी मर्जी से होती है जिसकी वजह से यहां मर्डर जैसी घटनाएं आम हो गई हैं. दरअसल, पप्पू यादव ने सदर थाना के इटहरी गांव में पीड़ित परिवार से मुलाकात के दौरान ये बातें कही.

बता दें कि एक मई को सुपौल में मॉब लिंचिंग की घटना सामने आई थी. तब एक बाइकर की लोगों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी. इस घटना के बाद से इलाके में तनाव का माहौल व्याप्त है. बाइकर का कसूर बस इतना था कि उसकी बाइक के धक्के से एक युवक घायल हो गया था.

बता दें कि पिछले महीने पप्पू यादव ने तेजस्वी यादव द्वारा उन्हें वोटकवा और बीजेपी का एजेंट बताने पर पलटवार किया था. उन्होंने तेजस्वी पर हमला बोलते हुए कहा कि उन्होंने पारिवारिक हित के लिए महागठबंधन को कमजोर किया. जाप सांसद ने आरोप लगाया कि तेजस्वी परोक्ष रूप से बीजेपी के लिए काम कर रहे हैं. तब जाप सांसद ने पत्रकारों से बात करते हुए कन्हैया कुमार, रंजीत रंजन, देवेन्द्र यादव, अली अशरफ फातमी और शकील अहमद का उदहारण दिया और कहा कि इन लोगों को मदद नहीं करने की बात वर्तमान राजद नेतृत्व की मंशा सामने आ गई है.

ये भी पढ़ें- 

सपना चौधरी के इस डांस पर जमकर उड़ा पैसा, बाउंसर ने रोका, देखें Video

शिवहर लोकसभा सीट: क्या रमा देवी इस सीट से जीत का हैट्रिक लगा पाएंगी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सुपौल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 5, 2019, 7:45 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर