लाइव टीवी

शारीरिक संबंध बना रहे प्रेमी जोड़े की कर दी पिटाई, वी‍डियो वायरल

Amit kumar jha | News18 Bihar
Updated: October 27, 2018, 6:21 AM IST
शारीरिक संबंध बना रहे प्रेमी जोड़े की कर दी पिटाई, वी‍डियो वायरल
सेक्स के दौरान हमला

बिहार के सुपौल में सहमति से सेक्स कर रहे प्रेमी जोड़े को स्थानीय लोगों ने निशाना बनाया. दोनों के अंतरंग पलों का वीडियो बनाकर उसे वायरल करने के साथ ही लड़की के साथ छेड़खानी भी की गई.

  • Share this:
बिहार के सुपौल में एक बेहद शर्मनाक वाकया सामने आया है. एक युवक अपनी महिला प्रेमी के साथ सहमति से सेक्स कर रहा था. इसी दौरान इसकी भनक लगते ही लगभग 10 मनचलों ने युवक के कमरे पर धावा बोल दिया. इसके बाद न केवल युवक की पिटाई की गई, बल्कि उस महिला के साथ छेड़खानी भी की गई. यही नहीं उन दोनों के अंतरंग पलों का वीडियो भी बनाकर वायरल कर दिया गया.

बेरहमी से पिटाई के बाद इन मनचलों ने पुलिस को कॉल कर दिया. सुपौल पुलिस ने पिटाई करने वालों पर कार्रवाई के बदले प्रेमी जोड़े को थाने पर ले गई. हालांकि कुछ घंटे बिठाए रखने के बाद उन्हें छोड़ दिया गया.

मामला सदर थाना इलाके के वार्ड नंबर 14 से जुड़ा है. सदन थाना के एसएचओ बापूदेव राय ने इस मामले पर कुछ भी कहने से इनकार कर दिया. डीएसपी विद्या सागर ने कहा कि मामले में कोई एफआईआर नहीं दर्ज किया गया है.

डीएसपी ने कहा कि ये आपसी सहमति का मामला है, इसलिए किसी कानूनी कार्रवाई का सवाल ही पैदा नहीं होता. लेकिन उन्होंने भी प्रेमी युगल पर हमला करने वालों पर कार्रवाई के बारे में कुछ भी नहीं कहा. अब ऐसे में सवाल ये है कि दोनों के अंतरंग पलों को सेक्स वीडियो के नाम से वायरल करने के मामले में पुलिस क्या कोई कदम नहीं उठाएगी?

#MeToo के समर्थन में एक्ट्रेस नीतू चंद्रा, कहा-लड़की की डिग्निटी के लिए अच्छा कदम

नीतीश कुमार और प्रशांत किशोर अचानक पहुंचे दिल्ली, सीट शेयरिंग पर अमित शाह से हो सकती है मुलाकात

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सुपौल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 26, 2018, 11:06 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...