Home /News /bihar /

love affair news young man did assault and blackmail assam lady after connecting on jeevansathi com bramk

युवक ने 'प्रेम जाल' में महिला को फंसाया और 900 किमी दूर असम से बुलाया, फिर जो हुआ... देखें वीडियो

Supaul News: आरोप है कि युवक ने महिला को फंसा कर असम से सुपौल के त्रिवेणीगंज बुलाया और जबरन दो महीने तक उसका यौन शोषण किया. इस दौरान महिला को अपने पहले पति से तलाक के नाम पर मिले सात लाख रुपये भी आरोपी युवक ने जबर्दस्ती चेक पर साइन करा कर खर्च कर डाले. पीड़िता के फर्द बयान के आधार पर त्रिवेणीगंज थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. पीड़ित महिला ने असम के मुख्यमंत्री से उसे यहां ले जाने की अपील की है.

अधिक पढ़ें ...

सुपौल. मैट्रिमोनियल साइट से असम की एक तलाकशुदा महिला को बिहार के सुपौल के त्रिवेणीगंज के युवक द्वारा प्रेमजाल में फंसा कर जबरन शारीरिक शोषण करने का मामला सामने आया है. आरोपी ने पीड़िता का वीडियो बना कर वायरल करने के साथ ही उसकी चार साल की बेटी को भी दर्दनाक तरीके से मारा-पीटा और टॉर्चर किया. असम की रहने वाली पीड़िता की सूझबूझ के कारण आज आरोपी जेल में है. वहीं, महिला की मेडिकल जांच कर कार्रवाई शुरू कर दी गयी है. आरोपी युवक भी शादीशुदा था, जिसकी पत्नी कुछ साल पहले मर चुकी है.

यह बातें बता कर आरोपी ने महिला को फंसा कर असम से सुपौल के त्रिवेणीगंज बुलाया और जबरन दो महीने तक उसका शोषण किया. इस दौरान महिला को अपने पहले पति से तलाक के नाम पर मिले सात लाख रुपये भी आरोपी युवक ने जबर्दस्ती चेक पर साइन करा कर खर्च कर डाले. पीड़िता के फर्द बयान के आधार पर त्रिवेणीगंज थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

ऐसे प्रेम जाल में फंसाया और किया यौन शोषण

पुलिस के मुताबिक तलाकशुदा महिला को त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के पतर्घट्टी निवासी प्रिंस राज आर्या नाम के युवक ने जीवन साथी डॉट कॉम से दो महीने पूर्व प्रेमजाल में फंसाया था. असम से घर आने के क्रम में पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी में एक मंदिर में तलाकशुदा महिला से आरोपी युवक ने शादी भी की. घर लाने के बाद पीड़िता की इच्छा के विरुद्ध आरोपी ने उससे संबंध बनाया और इसका वीडियो बना कर उसने अपने मोबाइल और लैपटॉप में रख लिया था.

वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया, वायरल करने की देता था धमकी

पीड़िता का आरोप है कि बात मनवाने के लिए आरोपी बार-बार वीडियो वायरल करने की धमकी देता था. आरोपी ने महिला को बहला-फुसला कर उसके खाते में रखे सात लाख रुपये के चेक पर साइन करा कर उसे जबरन ले लिया. बाद में जब रुपये खत्म हो गये तो युवक मां-बेटी के साथ मारपीट करने लगा और उन्हें प्रताड़ित करने लगा. इस दौरान प्रिंस राज आर्या पीड़ित महिला की साढ़े चार वर्षीय बेटी को भी मारता-पीटता था, और उसे जान से मारने के लिए उसके दोनों हाथ-पैर बांध कर उसे इलेक्ट्रिक शॉक लगाता था. तब महिला किसी तरह जान बचा कर त्रिवेणीगंज थाने पहुंची.

पीड़ित महिला की असम के सीएम से अपील

पुलिस ने वीडियो रिकॉर्ड करने वाले मोबाइल को जब्त करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया है. पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी है. वहीं, पीड़िता अब असम के मुख्यमंत्री से उसे यहां से ले जाने की अपील कर रही है.

Tags: Bihar News, Supaul News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर