आपत्तिजनक हालत में मिले थे प्रेमी युगल, गांव वालों ने जबरन कराई शादी

ग्रामीणों ने आपत्तिजनक स्थिति में प्रेमी जोड़े को पकड़ लिया था. इसके बाद गांव वालों ने उनकी राम जानकी मंदिर (Ram-Jaanki Temple) में शादी करा दी.

News18 Bihar
Updated: September 11, 2019, 1:34 PM IST
आपत्तिजनक हालत में मिले थे प्रेमी युगल, गांव वालों ने जबरन कराई शादी
ग्रामीणों ने एक प्रेमी जोड़े की मंदिर में जबरन शादी करा दी. (प्रतीकात्मक फोटो)
News18 Bihar
Updated: September 11, 2019, 1:34 PM IST
सुपौल. बिहार (Bihar) के सुपौल (Supaul) जिले में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. ग्रामीणों ने एक प्रेमी जोड़े (Lover couple) को आपत्तिजनक हालत (Offensive condition) में पकड़ लिया. इसके बाद ग्रामीणो ने उस प्रेमी जोड़े की जबरदस्ती गांव के ही मंदिर (Temple) में शादी करा दी. अब इस घटना की चर्चा पूरे इलाके में हो रही है.

जानकारी के मुताबिक, मामला सुपौल के करजाइन थाना क्षेत्र स्थित एक गांव का है. गांव में रहने वाले एक युवक को पास की ही एक युवती से प्यार हो गया. इसके बाद दोनों छुपछुप कर एक- दूसरे से मिलने लगे. इसी बीच शादी का झांसा देकर युवक ने प्रेमी से शारीरिक संबंध बनाना शुरू कर दिया. प्रेमी कई बार शारीरिक संबंध बनाने के बाद उससे अभी तक शादी नहीं की थी.

आपत्तिजनक स्थिति पकड़ा गया
आज तकके अनुसार, सोमवार शाम को ग्रामीणों ने आपत्तिजनक स्थिति में प्रेमी जोड़े को पकड़ा था. इसके बाद गांव वालों ने प्रेमी युगल को राम जानकी मंदिर में ले गए और रीति-रिवाज के साथ दोनों की शादी करा दी. वहीं, लड़की कहा कहना है कि युवक पिछले कई वर्षों से उसे प्यार का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बना रहा था, लेकिन शादी नहीं कर रहा था. अब उसके साथ शादी हो जाने के बाद वह खुश है. वहीं, लड़के ने बताया कि वह लड़की को केवल एक साल से जानता था. उससे सिर्फ मोबाइल पर बात होती थी.

ये भी पढ़ें- 

KBC 11 का पहला करोड़पति बना बिहार का लाल, सनोज ने रचा इतिहास

सेक्स रैकेट केस: नाबालिग पीड़िता ने लिया RJD विधायक का नाम! हो सकते हैं अरेस्ट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सुपौल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 11, 2019, 12:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...