लाइव टीवी

सुपौल में प्रेमी जोड़े की खूंटे से बांधकर जानवरों की तरह पिटाई, आरोपी सरपंच फरार
Supaul News in Hindi

News18 Bihar
Updated: January 2, 2020, 11:54 AM IST
सुपौल में प्रेमी जोड़े की खूंटे से बांधकर जानवरों की तरह पिटाई, आरोपी सरपंच फरार
सुपौल में प्रेमी-प्रेमिका की पिटाई का वीडियो वायरल

बताया जा रहा है कि महिला ने अपने प्रेमी प्रमोद मंडल को मिलने के लिए बुलाया था इसी दौरान ग्रामीणों ने उन्हें देख लिया और रंगे हाथ पकड़ लिया. इसके बाद दबंग सरपंच ने महिला और उसके प्रेमी को खूंटे से बांध दिया और लाठी से उनकी बेरहमी से पिटाई की

  • Share this:
सुपौल. बिहार (Bihar) के सुपौल (Supaul) में प्रेमी जोड़े की बेरहमी से पिटाई का मामला सामने आया है. इस घटना का कथित वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें पंचायत का सरपंच लोगों की मौजूदगी में प्रेमी और प्रेमिका की बेरहमी से पिटाई करता दिख रहा है. बताया जा रहा है कि युवक और युवती के एक जाति का होने के बावजूद भी उन्हें प्रेम करने की सजा दी गई है. घटना के वक्त वहां मौजूद किसी ने अपने मोबाइल पर इसका वीडियो बना लिया और उसे वायरल (Viral) कर दिया. जानकारी के अनुसार जिस सरपंच ने इस घटना को अंजाम दिया है वो कोरियापट्टी पश्चिम पंचायत के चंपानगर गांव (Champanagar Village) का रहने वाला महेंद्र सरदार है.

न्यूज़ 18 इस वायरल वीडियो (Viral Video) की पुष्टि नहीं करता है. वीडियो के अनुसार गांव के कुछ दबंगों ने प्रेमी और प्रेमिका को अलग-अलग खूंटे से बांध दिया और उनकी जमकर पिटाई की. वीडियो में स्पष्ट रूप से दिख रहा है कि दबंग महिला की बेरहमी से पिटाई कर रहा है और पीड़िता रहम की भीख मांग रही है. उन्हें बचाने के लिए कोई सामने नहीं आया.

बताया जा रहा है कि महिला ने अपने प्रेमी प्रमोद मंडल को मिलने के लिए बुलाया था इसी दौरान ग्रामीणों ने उन्हें देख लिया और रंगे हाथ पकड़ लिया. इसके बाद दबंग सरपंच ने महिला और उसके प्रेमी को खूंटे से बांध दिया और लाठी से उनकी बेरहमी से पिटाई की.



वीडियो वायरल होने पर जदिया पुलिस ने इसका संज्ञान लेकर दोनों पीड़ितों को थाने लाकर उनसे पूछताछ की. पीड़ित महिला ने कुछ भी बताने से इनकार किया है. वहीं मामला सामने आने के बाद आरोपी सरपंच फरार है. पुलिस जल्द ही इस मामले में ठोस कार्रवाई की बात कह रही है.

(इनपुट- अमित कुमार झा)

ये भी पढ़ें-CM नीतीश सहित मंत्रियों की संपत्ति का ब्यौरा जारी, जानिए- किसके पास कितनी

उपेंद्र प्रसाद बने पटना के SSP, लिपि सिंह बनी मुंगेर की SP, देखें पूरी लिस्ट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सुपौल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 2, 2020, 7:33 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर