लाइव टीवी

नदी में डूबता रहा युवक और VIDEO बनाते रहे लोग, 17 घंटे बाद NDRF ने ढूंढ निकाला शव

News18 Bihar
Updated: July 27, 2018, 10:04 PM IST
नदी में डूबता रहा युवक और VIDEO बनाते रहे लोग, 17 घंटे बाद NDRF ने ढूंढ निकाला शव
नदी से बाहर निकाला युवक का शव (Photo: NEWS18)

27 जुलाई की सुबह एनडीआरएफ की टीम फिर मौके पर पहुंची और युवक के शव को ढूंढने में जुटी. एनडीआरएफ की टीम ने युवक के शव को 17 घंटे बाद नदी से बरामद कर निर्मली थाना की पुलिस के हवाले कर दिया.

  • Share this:
बिहार के सुपौल में एक युवक नदी में डूबता रहा और वहां मौजूद लोग उसे बचाने की बजाय वीडियो बनाते रहे. मामला निर्मली थाना अंतर्गत निर्मली नगर के वार्ड नंबर 12 स्थित तिलयुगा नदी पर बने लोहा पुल के समीप का है. जहां नदी की तेज धारा में गुरुवार की दोपहर लगभग ढाई बजे डूब रहे युवक वहां मौजूद लोगों से जान बचाने की भीख मांगता रहा, लेकिन किसी ने उसे बचाया नहीं. जिससे युवक नदी में डूब गया.

युवक के डूबने के लगभग तीन घंटे बाद वहां एनडीआरएफ की टीम भी पहुंची. लेकिन बगैर युवक को नदी से बाहर निकाले समय अवधि खत्म होने पर शाम तकरीबन साढ़े छह बजे एनडीआरएफ की टीम वापस लौट गई. वहीं, 27 जुलाई की सुबह एनडीआरएफ की टीम फिर मौके पर पहुंची और युवक के शव को ढूंढने में जुटी. एनडीआरएफ की टीम ने युवक के शव को 17 घंटे बाद नदी से बरामद कर निर्मली थाना की पुलिस के हवाले कर दिया.

बता दें, सुपौल जिले के ही मरौना प्रखंड अंतर्गत ललमनियां पंचायत के रसुआर गांव के वार्ड नंबर 4 निवासी 24 वर्षीय दुखमोचन मिश्रा गुरुवार को अपने मां के कहने पर निर्मली शहर घरेलू सामान खरीदने गया था. घरेलू सामग्री खरीदने के बाद वह नदी में स्नान करने के लिए रुक गया, जबकि उसे तैरना नहीं आता था. इसी दौरान पैर फिसलने से वह नदी में डूबने लगा था. जिस पर उसने जोर-जोर से बचाओ....बचाओ..बचाओ. चिल्लाने लगा. लेकिन किसी ने उसकी समय पर मदद नहीं की. (रिपोर्ट- अभिषेक मिश्रा)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सुपौल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 27, 2018, 10:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...