ऑडिट से बचने के लिए मैनेजर ने खुद पर चलवाई गोलियां, एक चूक ने खोल दी पूरी पोल

एसपी मृत्युंजय कुमार चौधरी ने बताया कि बिस्कोमान के मैनेजर संजय कुमार इन दिनों विभागीय ऑडिट को लेकर ज्यादा परेशान थे जिसकी वजह से मैनेजर ने अपने उपर गोलीबारी करवाने की साजिश रची

News18 Bihar
Updated: January 30, 2019, 2:44 PM IST
ऑडिट से बचने के लिए मैनेजर ने खुद पर चलवाई गोलियां, एक चूक ने खोल दी पूरी पोल
गिरफ्तार किए गए लोग
News18 Bihar
Updated: January 30, 2019, 2:44 PM IST
बिहार में एक सरकारी अधिकारी ने ऑडिट से बचने के लिए न केवल साजिश रची बल्कि खुद पर गोलियां भी चलवाईं. मामला सुपौल का है जहां पुलिस ने घटना के चंद घंटे बाद ही इस मामले का खुलासा किया. जिले के त्रिवेणीगज में बिस्कोमान के मैनेजर पर हुए गोलीबारी की घटना का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है.

एएसपी जितेन्द्र कुमार के नेतृत्व में मामले का खुलासा किया गया और पुलिस ने हथियार भी बरामद कर लिया है वहीं मैनेजर औऱ उसके फुफेरे भाई रंजीत कुमार को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. मैनेजर संजय कुमार ने बताया कि ऑडिट के भय से उसने खुद पर गोलीबारी करवाई थी. इसके लिए उसने सरायगढ के लाल मेहता की मदद ली थी. घटना के बाद मैनेजर संजय कुमार का कहना था कि देर रात अपराधियों ने उनके उपर गोली चलायी थी वहीं उनके फुफेरे भाई ने भी इस बात की पुष्टि की थी कि गोलीबारी में उनकी तत्परता से ही मैनेजर की जान बच सकी थी.



ये भी पढ़ें- पटना की सड़कों पर दिखा राहुल गांधी का 'सेनापति अवतार', साथ में प्रियंका भी

लेकिन पुलिस को इस घटना पर शक था इस बाबत एसपी मृत्युंजय कुमार चौधरी ने बताया कि बिस्कोमान के मैनेजर संजय कुमार इन दिनों विभागीय ऑडिट को लेकर ज्यादा परेशान थे जिसकी वजह से मैनेजर ने अपने उपर गोलीबारी करवाने की साजिश रची और कार्यालय में अपने लेपटॉप पर तीन राउंड गोलीबारी करवाई ताकि लैपटाप में जो भी सबूत है वो मिट जाये और किसी को शक भी न हो.

पुलिस को इस गोलीबारी पर शक हुआ और शुरुआती जांच में ही मामले का खुलासा हो गया. एसपी ने बताया कि मैनेजर के उपर आर्मस एक्ट सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है और सहयोगियों सहित उसे जेल भेजा जा रहा है.

रिपोर्ट- अमित कुमार झा
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार