लाइव टीवी

कोसी नदी के किनारे मिला था विवाहित युवती का शव, मृतका की हुई पहचान
Supaul News in Hindi

News18 Bihar
Updated: May 28, 2018, 12:58 PM IST

मृतक युवती की मां का कहना है कि दहेज में बाइक और पलंग न मिलने की वजह से युवती के ससुराल वाले उसे लगातार प्रताड़ित कर रहे थे.

  • Share this:
सुपौल के तेलवा इलाके में कोसी नदी के किनारे नव-विवाहित युवती की लाश मिलने के मामले का खुलासा हो गया है. मृतक युवती की पहचान कर ली गई है. नव-विवाहिता का शव पिछले दो दिनों से पहचान न हो पाने के कारण सदर अस्पताल में पड़ा था. रविवार आधी रात को युवती के माता-पिता सदर अस्पताल पहुंचे और शव की पहचान सोनी कुमारी के रूप में की.

मृतक सोनी कुमारी राघोपुर इलाके के वैरदह की रहने वाली थी. युवती के परिजनों का आरोप है कि दहेज के लिए ससुराल वालों ने उसकी हत्या की है. युवती की लाश लावारिस हालत में 26 मई को कोसी नदी के किनारे मिली थी.

बता दें कि युवती की हत्या इतने नृशंश तरीके से की गई थी कि लाश देखकर पुलिस भी हैरत में पड़ गई. बताया जा रहा है कि युवती की शादी मात्र पांच महीने पहले हुई थी. मृतक युवती की मां का कहना है कि दहेज में बाइक और पलंग न मिलने की वजह से युवती के ससुराल वाले उसे लगातार प्रताड़ित कर रहे थे.

ये भी पढ़ें

एक माह बाद भी अपहृत छात्रा को नहीं पकड़ पाई पुलिस 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सुपौल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 28, 2018, 11:23 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर