Home /News /bihar /

दो बच्चों की मां ने रोक दी बारात, दूल्‍हे को बताया प्रेमी, बोली-शादी होगी तो सिर्फ हमसे

दो बच्चों की मां ने रोक दी बारात, दूल्‍हे को बताया प्रेमी, बोली-शादी होगी तो सिर्फ हमसे

युवक पर एक शादीशुदा महिला ने उसके साथ इश्क लड़ाने का आरोप लगाकर भरे मंडप में उसकी शादी रुकवा दी.

युवक पर एक शादीशुदा महिला ने उसके साथ इश्क लड़ाने का आरोप लगाकर भरे मंडप में उसकी शादी रुकवा दी.

युवक पर एक शादीशुदा महिला ने उसके साथ इश्क लड़ाने का आरोप लगाकर भरे मंडप में उसकी शादी रुकवा दी. बताया गया कि गांव की ही एक शादी शुदा महिला से उसका इश्किया कनेक्शन रहा. जैसे ही उसने उसे धोखा देकर शादी के मंडप पर चढ़ना चाहा तो मंडप तक जा पहुंची शादी शुदा प्रेमिका ने घंटो हाई वोल्टेज ड्रामा किया.

अधिक पढ़ें ...
सुपौल. सुपौल (Supaul) के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के मजरुआ गांव में एक मनचले युवक को शादी करना भारी पड़ गया. युवक पर एक शादीशुदा महिला (married woman) ने उसके साथ इश्क लड़ाने का आरोप लगाकर भरे मंडप में उसकी शादी रुकवा दी. बताया गया कि गांव की ही एक शादी शुदा महिला से उसका इश्किया कनेक्शन रहा. जैसे ही उसने उसे धोखा देकर शादी के मंडप पर चढ़ना चाहा तो मंडप तक जा पहुंची शादी शुदा प्रेमिका ने घंटो हाई वोल्टेज ड्रामा किया. उसने शादी रुकवा कर बारात और दूल्हे को बंधक भी बना लिया.

दरअसल, त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के मचहा की एक महिला का गांव के ही अरुण साह से लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. महिला पुर्व से शादीशुदा है और उसका ससुराल राघोपुर थाना क्षेत्र के हुलास में है. उसके दो बच्चे भी हैं, लेकिन अपने ही गांव के अरुण से वो इश्क लड़ा बैठी और उसके साथ जीने मरने की कसमें खाने लगी.आरोप है कि इसी बीच महिला ने कथित प्रेमी अरुण से एक बच्चे को भी जन्म दिया. महिला अपने ससुराल को छोड़कर अपने मायके त्रिवेणीगंज के मचहा गांव में ही रहने लगी.

दोनों का मिलने- जुलने का सिलसिला लगातार जारी रहा. इस बीच अरुण की शादी तय हो गई और वो अपनी प्रेमिका को धोखा देकर मजरुआ गांव की एक लड़की से शादी रचाना चाह रहा था, लेकिन इस बात की भनक उसकी प्रेमिका को लग गई. जिसके बाद कथित प्रेमिका ने शादी के मंडप तक पहुंच कर शादी रुकवा दी. अरुण की शादी खुद करवाने की मांग करने लगी. जिसमें महिला के साथ उसके पिता और ग्रामीण भी शामिल हैं. ये हाईवोल्टेज ड्रामा काफी देर तक चलता रहा. गांव के लोग इसे पंचायत के जरिये सुलझाने में लगे हुए हैं.

Tags: Bihar News, High voltage drama, Love affair, Married woman, Supaul News, सुपौल

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर