Home /News /bihar /

shivdeep lande s most wanted listed criminal ashish yadav arrested mastermind of supaul triple murder case nodaa

शिवदीप लांडे की मोस्ट वॉन्टेड लिस्ट में था ट्रिपल मर्डर का मास्टरमाइंड, आशीष यादव अरेस्ट

सुपौल ट्रिपल मर्डर केस का मास्टर माइंड आशीष यादव पुलिस शिकंजे में.

सुपौल ट्रिपल मर्डर केस का मास्टर माइंड आशीष यादव पुलिस शिकंजे में.

Supaul News:: आशीष की गिरफ्तारी के बारे में त्रिवेणीगंज एसडीपीओ गणपति ठाकुर ने बताया कि उसके आने की गुप्त सूचना मिली थी. मुखबीर ने बताया था कि आशीष अपने साथियों के साथ जदिया थाना क्षेत्र के दतुआ में किसी विवादित जमीन को जोतवाने के लिए आया हुआ है. इस सूचना के बाद आशीष को गिरफ्तार किया जा सका.

अधिक पढ़ें ...

सुपौल. सुपौल के चर्चित ट्रिपल मर्डर केस के मास्टर माइंड आशीष यादव को नाटकीय अंदाज में जदिया के दतुआ गांव से गिरफ्तार कर लिया गया है. यह गिरफ्तारी तब हुई जब वह दतुआ गांव में एक जमीन को जोतवाने के लिए आया था. इसी बीच जदिया पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर उसे हथियार के साथ धर दबोचा.बता दें कि कुख्यात आशीष यादव कोसी रेंज के डीआईजी शिवदीप लांडे की मोस्ट वांटेड सूची में शामिल था. इस दुर्दांत मुलजिम को कई महीनों से पुलिस ढूंढ़ने में लगी थी.

आशीष यादव कुख्यात बमबम यादव का दाहिना हाथ बताया जाता है. इसके ऊपर सुपौल जिले के विभिन्न थानों में 8 से अधिक मामले दर्ज हैं. जदिया पुलिस ने इसके पास से एक कट्टा, दो कारतूस, एक मोटरसाइकिल और एक मोबाइल जब्त किया है. आशीष सिर्फ सुपौल ही नहीं, बल्कि आसपास के जिलों में भी लूट की घटना को अंजाम देता रहा है. सबसे जघन्य अपराध इसने 2021 में किया था, जिसमें इसका नेपाल कनेक्शन भी सामने आया था.

आशीष की गिरफ्तारी के बारे में त्रिवेणीगंज एसडीपीओ गणपति ठाकुर ने बताया कि उसके आने की गुप्त सूचना मिली थी. मुखबीर ने बताया था कि आशीष अपने साथियों के साथ जदिया थाना क्षेत्र के दतुआ में किसी विवादित जमीन को जोतवाने के लिए आया हुआ है. इस सूचना के बाद जदिया थाना के प्रशिक्षु सब इंस्पेक्टर अगरुबाबू चनका ने पुलिस बलों के साथ जाकर इसे गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने बताया कि इसे गिरफ्तार करने के लिए एसपी डी अमर्केश के द्वारा सभी थाना अध्यक्षों को स्पष्ट निर्देश था. कुख्यात आशीष यादव की गिरफ्तारी सुपौल पुलिस की बड़ी सफलता है. फिलहाल पुलिस इसके अपराध की कुंडली अन्य जिलों से भी खंगाल रही है.

Tags: Bihar News, Supaul Police, Triple Murder

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर