लाइव टीवी

सुपौल: जलावन लाने गई नाबालिग से गैंगरेप, बाल-बाल बची जान

News18 Bihar
Updated: June 6, 2018, 2:32 PM IST
सुपौल: जलावन लाने गई नाबालिग से गैंगरेप, बाल-बाल बची जान
सांकेतिक चित्र

पीड़ित युवती के पिता आरोपी के भाई की हत्या मामले में जेल में बंद है

  • Share this:
बिहार के सुपौल में एक नाबालिग के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. घटना सदर थाना इलाके की है. जानकारी के मुताबिक गांव के ही तीन लड़कों ने नाबालिग युवती के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया और फरार हो गये.

पीड़िता की रोने बिलखने की आवाज को सुन कुछ लोगों ने उसे अस्पताल तक पहुंचाया जहां इलाज के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस फिलहाल आरोपियों की खोज में जुट गई है. लड़की के मुताबिक उसके साथ गैंगरेप की घटना को उस वक्त अंजाम दिया गया जब वो जलावन लाने गई थी.

तीनों युवकों ने बलात्कार के बाद पीड़िता को जान से मारने की भी कोशिश की लेकिन लड़की के चिल्लाने की आवाज सुन कर पास से ही गुजर रहे लोग पहुंच गये. पीड़िता के परिवार को इस घटना के बाद से लगातार धमकी मिल रही है.

पीड़ित लड़की की मां ने महिला थाने में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है.  महिला थाना पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तीनो युवकों के विरुद्ध मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दिया है. दरअसल युवती के पिता आरोपी के भाई की हत्या मामले में जेल में बंद है जिसके कारण पुरानी रंजिश घटना को 3 लड़को ने अंजाम दिया.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सुपौल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 6, 2018, 2:30 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर