शादी में शामिल होने गई नाबालिग से रेप, अगवा करने के बाद कुक ने दिया घटना को अंजाम

पुलिस ने सूचना मिलने के बाद मामले की जांच की. एसडीपीओ विद्यासागर ने त्वरित कार्रवाई करते हुए रंगे हाथों आरोपी हलवाई को गिरफ्तार कर लिया.

News18 Bihar
Updated: February 22, 2019, 4:32 PM IST
शादी में शामिल होने गई नाबालिग से रेप, अगवा करने के बाद कुक ने दिया घटना को अंजाम
सांकेतिक चित्र
News18 Bihar
Updated: February 22, 2019, 4:32 PM IST
बिहार के सुपौल में 11 वर्षीय नाबालिग लड़की से दुष्कर्म की घटना सामने आई है. मामला सदर थाना क्षेत्र के कटिया का है. जानकारी के मुताबिक शादी समारोह में इस घटना को अंजाम दिया गया. पीड़ित परिवार के सदस्यों ने बताया कि हमारा पूरा परिवार शादी में शामिल होने गया था.

इसी दौरान भोज के क्रम में नाबालिग लड़की को प्यास लग गई. लड़की समारोह स्थल पर ही चापाकल से पानी लेने गई थी इसी दौरान खाना बनाने आए हलवाई ने उसे पकड़ लिया और दूसरे इलाके में ले जाकर रेप की घटना को अंजाम दिया.



ये भी पढ़ें- तेजस्वी का चैलेंज, हिम्मत है तो सीएम के बंगले पर आरटीआई लगाएं सुशील कुमार मोदी

ग्रामीणों को इस बात की जानकारी मिली तो पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने सूचना मिलने के बाद मामले की जांच की. एसडीपीओ विद्यासागर ने त्वरित कार्रवाई करते हुए रंगे हाथों आरोपी हलवाई को गिरफ्तार कर लिया. पीड़िता का इलाज अस्पताल में चल रहा है जहां उसकी स्थिति नाजुक बताई जा रही है. इस घटना के बाद पीड़ित परिवार भी दहशत में है.

ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव 2019: मांझी को पांच से कम सीटें मंजूर नहीं, लालू से मुलाकात के बाद लेंगे फैसला

मालूम हो कि इससे पहले भी बिहार के ही बेगूसराय और अररिया से भी गैंगरेप की घटनाएं सामने आई हैं. इन दोनों मामलों में भी पुलिस के हाथ अभी तक खाली हैं.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार