लाइव टीवी

रिश्तेदारों को बंधक बनाकर नाबालिग से गैंगरेप फिर बड़ी बहन को मारी गोली

News18 Bihar
Updated: October 9, 2019, 3:06 PM IST
रिश्तेदारों को बंधक बनाकर नाबालिग से गैंगरेप फिर बड़ी बहन को मारी गोली
बिहार के सुपौल में हुई इस घटना के बाद पीड़िता को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है (सांकेतिक चित्र)

सुपौल में हुई इस घटना के बारे में बताया जाता है कि पीड़िता दशहरा का मेला देखने मामा, मामी और बड़ी बहन के साथ गई थी. घर लौटने के दौरान ही इस घटना को अंजाम दिया है.

  • Share this:
सुपौल. बिहार के सुपौल (Supaul) से एक शर्मनाक घटना सामने आई है. यहां मनचलों ने एक परिवार को बंधक बनाकर न केवल नाबालिग से गैंगरेप (Gang Rape) किया बल्कि विरोध करने पर पीड़िता की बड़ी बहन को गोली (Shoot) भी मार दी. गोली लगने से जख्मी युवती को इलाज के लिए पटना (Patna) में भर्ती कराया गया है. घटना सुपौल के राघोपुर-प्रतापगंज थाना क्षेत्र की सीमा की है.

मामा-मामी को बनाया बंधक

जानकारी के मुताबिक मनचलों ने गैंगरेप की इस घटना को लड़की के मामा-मामी को बंधक बनाकर अंजाम दिया. इस दौरान जब पीड़िता की बड़ी बहन ने भी रेप का विरोध किया तो विरोध करने पर उसे गोली मार दी गई. गोली युवती के सीने में लगी है जिसे गंभीर हालत में इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है.

दशहरा का मेला देखने गया था परिवार

बताया जा रहा है कि पीड़िता दशहरा का मेला देखने मामा, मामी और बड़ी बहन के साथ गई थी. घर लौटने के दौरान ही युवकों ने पूरे परिवार को घरे लिया. इसके बाद पीड़िता के मामा और मामी को भी बंधक बना लिया गया. घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी. है. चुकि मामला दो थाना क्षेत्रों के बीच का है इस कारण स्थानीय पुलिस इस मामले में कुछ भी बोलने से बच रही है.

इनपुट- अमित कुमार झा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सुपौल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 9, 2019, 2:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...