लाइव टीवी

दशहरा का मेला देख लौट रही दो युवतियों को अगवा करने के बाद गैंगरेप

News18 Bihar
Updated: October 7, 2019, 9:01 AM IST
दशहरा का मेला देख लौट रही दो युवतियों को अगवा करने के बाद गैंगरेप
सुपौल में हुई गैंगरेप की घटना के बाद थाने पहुंची पीड़िता

दोहरे सामूहिक दुष्‍कर्म कांड (Gangrape) की घटना सुपौल में सामने आई है. इस घटना के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, जबकि अन्य की तलाश में छापेमारी कर रही है.

  • Share this:
सुपौल. रविवार को बिहार (Bihar) में दो नाबालिग लड़कियों (Minor Girls) के साथ गैंगरेप करने का मामला सामने आया है. मामला सुपौल से जुड़ा है, जहां दोहरे (Gang Rape) की घटना सामने आई है. आरोप है कि निर्मली शहर से मेला देखकर मधुबनी के लौकही थाना क्षेत्र लौट रही दो युवतियों के साथ चार युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) की घटना को अंजाम दिया.

इस घटना के बाद से दोनों लड़कियों की स्थिति गंभीर है. इस मामले में निर्मली थाना की पुलिस ने थाना में कांड संख्या 166/19 दर्ज करते हुए निर्मली थाना क्षेत्र के जरौली गांव निवासी बिमला कामत के 25 वर्षीय पुत्र आरोपी रोहित कुमार को गिरफ्तार किया है. पुलिस प्रक्रिया के बाद गिरफ्तार आरोपी एवं दोनों पीड़िता को निर्मली से मेडिकल के लिए सदर अस्पताल सुपौल भेजा गया है.

गांव की महिलाओं के साथ गई थीं पीड़िता

बताया गया कि मधुबनी जिले के छजना गांव से महिलाओं की झुंड में कुछ लड़कियां मेला देखने और संध्या पूजन के लिए निर्मली शहर पहुंची थी. रात करीब 9 बजे के बाद दोनों लड़कियों को दो अलग-अलग बाइक सवार चार लड़कों ने मिलकर अगवा किया और फिर दोनों लड़कियों को जरौली गांव की तरफ ले जाकक झाड़ी में बारी-बारी से दुष्कर्म किया.

बयान देने से बच रही है पुलिस

गैंगरेप की सूचना पर पुलिस तुरंत एक्शन में आई. निर्मली थाना की पुलिस अग्रेतर कार्रवाई की प्रक्रिया में जुट गई है. पुलिस विभिन्न बिंदुओं पर जांच कर रही है, लेकिन बड़ा मामला होने के कारण कैमरे पर थाना के एसआई स्तर तक के पुलिस अधिकारी भी कुछ बोलने से परहेज कर रहे हैं.

रिपोर्ट- अमित कुमार झा
Loading...

ये भी पढ़ें- थाने में घुसा 'भूत', घंटों होता रहा हंगामा, मामले को संभालने खुद पहुंचे SP

ये भी पढ़ें- नीतीश कुमार फिर बने JDU के अध्यक्ष, फिर संभालेंगे पार्टी की कमान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सुपौल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 7, 2019, 8:40 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...