लाइव टीवी

बिहार सरकार के मंत्री के काफिले पर हमला, पुलिस को करनी पड़ी हवाई फायरिंग

News18 Bihar
Updated: December 11, 2019, 3:10 PM IST
बिहार सरकार के मंत्री के काफिले पर हमला, पुलिस को करनी पड़ी हवाई फायरिंग
सुपौल में मंत्री के काफिले पर हुए हमले के बाद मौके पर माजूद पुलिसकर्मी.

सुपौल (Supaul) में हुई इस घटना के बाद पुलिस की कार्रवाई से नाराज लोगों ने इस पुलिस टीम (Police Team) पर भी पथराव (Stone Plating) कर दिया. पथराव की इस घटना में सदर डीएसपी विद्यासागर सहित कई पुलिसकर्मियों को भी चोटें आई हैं.

  • Share this:
सुपौल. बिहार के सुपौल (Supaul) में पैक्स चुनाव (Pacs Election) के दौरान जमकर बवाल हुआ है. लोगों ने चुनाव के दौरान मतगणना (Counting) में गड़बड़ी का आरोप लगाकर करिहो गांव के पास जमकर हंगामा किया. इस दौरान बिहार सरकार के मंत्री (Bihar) रमेश ऋषि देव के काफिले पर भी लोगों ने पथराव (Stone Plating) कर दिया और उनकी गाड़ी में भी तोड़फोड़ की. गनीमत ये रही कि इस हमले में मंत्री को चोट नहीं आई है लेकिन उनके काफिले में साथ चल रही एस्कार्ट गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई.

पुलिस को करनी पड़ी फायरिंग
मामले की जानकारी मिलने के बाग पहुंची सदर थाना की पुलिस ने लोगों को काबू में लाने के लिए हवाई फायरिंग की और खदेड़ने का प्रयास किया लेकिन पुलिस का ये दांव भी उल्टा पड़ गया. पुलिस की इस कार्रवाई से नाराज लोगों ने इस दौरान पुलिस टीम पर भी पथराव कर दिया. पथराव की इस घटना में सदर डीएसपी विद्यासागर सहित कई पुलिसकर्मियों को भी चोटें आई हैं.

दो गिरफ्तार

इस हमले में एक स्थानीय पत्रकार भी घायल हो गया. घटना के बाद एसपी मनोज कुमार भी घटनास्थल पर कैम्प कर रहे हैं. भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस को बल प्रयोग भी करना पड़ा. पथराव और हमले की इस घटना में त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार भी किया है.

इनपुट- अमित कुमार झा
ये भी पढ़ें- मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस में कल आएगा फैसला, ब्रजेश ठाकुर समेत ये हैं आरोपी

नागरिकता संशोधन विधेयक: विरोध करने वाले अपने नेताओं पर कार्रवाई करेगा JDU

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सुपौल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 11, 2019, 1:35 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर