लाइव टीवी

मॉब लिंचिंग: युवक को टक्कर मारने वाले बाइकर को भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला
Supaul News in Hindi

News18 Bihar
Updated: May 1, 2019, 10:38 AM IST
मॉब लिंचिंग: युवक को टक्कर मारने वाले बाइकर को भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला
मामले की जांच को पहुंची पुलिस

सदर डीएसपी विद्यासागर का कहना है कि सड़क दुर्घटना के बाद युवक की पिटाई की गई थी, जिसके बाद इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

  • Share this:
बिहार के सुपौल में मॉब लिंचिंग की घटना सामने आई है. यहां एक बाइकर की लोगों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी. इस घटना के बाद से इलाके में तनाव का माहौल व्याप्त है. बाइकर का कसूर बस इतना था कि उसकी बाइक के धक्के से एक युवक घायल हो गया था.

ये भी पढ़ें- बिहार में लूट का विरोध करने पर पत्रकार के भाई की पीट-पीट कर हत्या

टक्कर से आक्रोशित लोगों ने बाइक चालक की पिटाई कर दी, जिसके बाद इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क को जाम कर दिया और आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की. बताया जाता है कि सुपौल सदर थाना के दोनों नुनु पट्टी गांव के पास एक बाइक सवार अपने गांव इटहरी लौट रहा था. इसी दौरान एक साइकिल सवार बाइक की ठोकर से घायल हो गया. इस घटना से नाराज लोगों ने उसकी पिटाई शुरू कर दी.

ये भी पढ़ें- पीएम मोदी का भाषण सुन 'शर्म' महसूस कर रहे RJD नेता

पिटाई के दौरान कुछ अज्ञात लोगों ने उसके ऊपर लाठी से भी प्रहार किया, जिसकी वजह से बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना के बाद स्थानीय लोग उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल ले गए. जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे बाहर रेफर कर दिया, इसी दौरान युवक की मौत हो गई. जिसके बाद आक्रोशित लोगों ने सुपौल नवहट्टा मार्ग को नुनु पट्टी के पास जाम कर दिया और आरोपियों पर कार्रवाई की मांग करने लगे.

घटना की जानकारी मिलते ही सदर थाना की टीम ने लोगों को समझा-बुझाकर किसी तरह शांत किया. सदर डीएसपी विद्यासागर का कहना है कि सड़क दुर्घटना के बाद युवक की पिटाई की गई थी, जिसके बाद इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. बाइक सवार के साथ आ रहे प्रत्यक्षदर्शी ने बताया उसकी स्थानीय लोगों ने खूब पिटाई की जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई.

रिपोर्ट- अमित कुमार झाएक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सुपौल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 1, 2019, 9:56 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर