कहानी फिल्मी नहीं, हकीकत है! आशिक पति के इंतजार में तीन दिनों से ससुराल की चौखट पर बैठी प्रेमिका

किसी हिंदी फिल्म की स्क्रिप्ट की तरह प्रेमिका अपने प्रेमी के घर पहुंच न्याय की गुहार लगा रही है. तीन दिनों से बैठी प्रेमिका बिना पति को बिना लिए जाने को तैयार नही है.

News18 Bihar
Updated: August 28, 2019, 2:26 PM IST
कहानी फिल्मी नहीं, हकीकत है! आशिक पति के इंतजार में तीन दिनों से ससुराल की चौखट पर बैठी प्रेमिका
बिहार के सुपौल में ससुराल की चौखट पर धरने पर बैठी युवती और उसकी बड़ी बहन.
News18 Bihar
Updated: August 28, 2019, 2:26 PM IST
प्रेम.. चोरी छिपे शादी... फिर प्रेमी के घरवालों का अपनी बहू को अपनाने से इनकार. कहानी बिल्कुल फिल्मी जैसी है, लेकिन है हकीकत. कहानी का मजमून कुछ यूं है...  प्रेमी और प्रेमिका की शादी तो चोरी छिपे हो जाती है पर धनवान लड़के के परिजन दहेज के लालच में बहू को स्वीकार नहीं करते. लिहाजा बैंड बाजे के साथ एक दिन बहू खुद ससुराल आ धमकती है और हंगामा खड़ा कर देती है. अंत में लड़के वालों को बहू स्वीकार करनी पड़ती है. हालांकि अभी इस कहानी की क्लाइमेक्स अभी बाकी है और फिलहाल लड़की अपनी ससुराल की चौखट पर पिछले तीन दिनों से धरना दे रही है. मामला बिहार के सुपौल का है.

किसी हिंदी फिल्म के स्क्रिप्ट की तरह प्रेमिका अपने प्रेमी के घर पहुंच न्याय की गुहार लगा रही है. तीन दिनों से बैठी प्रेमिका बिना पति को बिना लिए जाने को तैयार नही है. ये कहानी जदिया थाना के प्रेमी गणेश और प्रेमिका सोनी के बीच की है. जिसमें प्रेमिका फिलहाल दो दिनों से अपने ससुराल के दरवाजे पर धरने पर बैठ गयी है. वहीं इस बात की भनक लगते ही प्रेमी के घर वाले घर छोड़ फरार हो चुके हैं.

Supaul
प्रेम के चक्कर में धोखा खाकर ससुराल में आ धमकी प्रेमिका, ससुराल वाले फरा हो गए लेकिन स्थानीय लोगों का साथ मिल रहा है.


दरअसल जदिया थाना क्षेत्र के तेलयाही टोला वार्ड नम्बर 15 निवासी चंदेश्वरी साह के पुत्र गणेश कुमार जिसे उनके मां-बाप ने अच्छी तालीम के लिए पूर्णियां भेजा था. लेकिन, पढाई से दूर गणेश के सिर पर प्यार का भूत सवार हो गया. पूर्णिया के एक कोचिंग में पढ़ते-पढ़ते वहीं की सोनी कुमारी से उसकी मुलाकात हो गयी. धीरे-धीरे दोनों का प्यार समय के साथ परवान चढने लगा और प्रेमिका के अनुसार दोनों ने एक मंदिर में शादी भी रचा ली.

प्रेमिका का कहना है कि दोनों पटना घूमने के दौरान रास्ते में किसी मंदिर में शादी की थी. इस बीच पूर्णिया के के नगर में ही रह रहे प्रेमी गणेश के चाचा को इस बात की भनक लग गयी.  इस बात कि भनक लगते ही प्रेमी गणेश के चाचा अपने भतीजे को साथ लेकर अपने घर जदिया आ गये . बताया जा रहा है कि प्रेम के पचड़े से बाहर निकलने के लिए अपने पिता के साथ साथ लुधियाना चले गए.  ताकि किसी तरह के दबाव कि कोई संभवना ना बचे. लेकिन प्रेमिका सोनी गणेश के घर के दरवाजे पर घरने पर बैठ गयी है.

Supaul
प्यार, शादी और फिर धोखे की इस कहानी की सूचना पुलिस को मिल चुकी है. हालांकि कोई लिखित शिकायत दर्ज नहीं की गई है.


इधर प्रेमिका की बड़ी बहन पूजा  ने बताया कि अब सोनी के ससुराल वाले उसे बहू मानने की कीमत 10 लाख रूपये दहेज के रूप में मांग रहे हैं जो वे देने में असमर्थ हैं. फिलहाल मामला जस का तस बना हुआ है वहीं अब मामले की सूचना पुलिस तक भी पहुंच गयी है. पुलिसवाले लिखित शिकायत की बाट देख रहे हैं, अब देखना दिलचस्प होगा कि कब तक प्रेमिका पति के चौखट पर न्याय के लिए बैठी रहती है.
Loading...

रिपोर्ट- अमित कुमार झा

ये भी पढ़ें-

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सुपौल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 28, 2019, 1:01 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...