लाइव टीवी

रेलवे टेंडर घोटाले में चार्जशीट के बाद बीजेपी के निशाने पर तेजस्वी

News18 Bihar
Updated: August 25, 2018, 1:52 PM IST
रेलवे टेंडर घोटाले में चार्जशीट के बाद बीजेपी के निशाने पर तेजस्वी
पीएचईडी मंत्री विनोद नारायण झा (फाइल फोटो)

सुपौल में आयोजित प्रेस वार्ता में मंत्री ने कहा कि तेजस्वी यादव अगर नैतिकता की बात करते हैं तो रेल होटल आवंटन मामले में उनके ऊपर चार्जशीट दाखिल होने के बाद उन्हें नेता प्रतिपक्ष के पद से इस्तीफा दे देना चाहिए.

  • Share this:
लोक स्वास्थ्य अभियंत्रण मंत्री (पीएचईडी) मंत्री विनोद नारायण झा का कहना है कि तेजस्‍वी यादव को नेता प्रतिपक्ष पद से इस्तीफा दे देना चाहिए. सुपौल में आयोजित प्रेस वार्ता में मंत्री ने कहा कि तेजस्वी यादव अगर नैतिकता की बात करते हैं तो रेल होटल आवंटन मामले में मे उनके ऊपर चार्जशीट दाखिल होने के बाद उन्हें तत्काल प्रभाव से नेता प्रतिपक्ष के पद से इस्तीफा दे देना चाहिए.

पीएचईडी मंत्री ने कहा कि बिहार के लोगों को याद है कि जब यशवंत सिंह नेता प्रतिपक्ष में थे और हवाला घोटाला में उनका नाम सामने आया था तो उन्होंने भी तत्काल अपने पद से इस्तीफा दे दिया था. तेजस्वी अगर अपने पिता से अलग होकर नैतिक मूल्यों की बात करते हैं तो उन्हें अपने पद से इस्तीफा देकर ये साबित करना चाहिए. उन्होंने कहा कि लालू यादव परिवार के लिए नैतिकता की कोई बात कोई मायने नहीं रखती.

बता दें कि रेल होटल आवंटन मामले में ईडी ने दिल्ली की पटियाला हाउस अदालत में लालू प्रसाद यादव, उनकी पत्नी राबड़ी देवी और बेटे तेजस्वी यादव के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की है. इसके पहले सीबीआई इस मामले में लालू परिवार के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर चुकी है.

यह भी पढ़ें: लालू परिवार की बढ़ीं मुश्किलें, IRCTC मामले में ED ने दाखिल की चार्जशीट

यह  भी पढ़ें: PHOTOS: जानिए 'तलवार' उठाने पर क्यों मजबूर हुईं भोजपुरी हीरोइन ख्याति सिंह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सुपौल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 25, 2018, 1:09 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...